आप से टूटा नाता तो विधानसभा की 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी जेजेपी

दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि अगर अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने गठबंधन तोड़ने का निर्णय लिया है तो जेजेपी भी हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनावी मैदान में उतरने को तैयार है.

News18 Haryana
Updated: July 13, 2019, 12:57 PM IST
आप से टूटा नाता तो विधानसभा की 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी जेजेपी
विधानसभा चुनाव में अकेले उतरने के लिए जेजेपी तैयार है.
News18 Haryana
Updated: July 13, 2019, 12:57 PM IST
आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन टूटने की खबर पर जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला पहली बार खुलकर बोला है. उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी विधानसभा चुनाव में अकेले उतरने के लिए तैयार है. अगर अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने गठबंधन नहीं करने का निर्णय लिया है तो जेजेपी भी हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर ही रही है.

बता दें कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव  अक्टूबर 2019 में प्रस्तावित हैं. इसके पहले अप्रैल महीने में हुए लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में आम आदमी पार्टी ने जेजेपी के साथ गठबंधन किया था और हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर मिलकर उम्मीदवार उतारे थे. लेकिन सभी 10 सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल कर प्रदेश में क्लीन स्वीप किया था.



आम आदमी पार्टी के साथ जेजेपी का गठबंधन लोकसभा चुनाव 2019 के पहले हुआ था.


कोई भी सामने चुनाव लड़े सबका स्वागत है-

जननायक पार्टी के नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि सामने कोई भी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए सभी का स्वागत है. जेजेपी को जनता का समर्थन प्राप्त है. जनता बीजेपी के काम से खुश नहीं है. विधानसभा चुनाव में जेजेपी अच्छा प्रदर्शन करेगी.

ये भी पढ़ें- बेटा नहीं हुआ तो शख्स ने की तीसरी शादी, विरोध करने पर पहली पत्नी की हत्या

ये भी पढे़ं- ग्रामीणों का सरकारी गेहूं लेने से इनकार, कहा- खाकर मरना नहीं
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...