जो पहले अनाड़ी कहते थे, वो अब हमें राजनीति के खिलाड़ी कहते हैं: CM मनोहर लाल खट्टर

News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 1:14 PM IST
जो पहले अनाड़ी कहते थे, वो अब हमें राजनीति के खिलाड़ी कहते हैं: CM मनोहर लाल खट्टर
CM मनोहर लाल खट्टर हिसार के जनसभा में बोले- जो पहले हमें अनाड़ी कहते थे, वो आज उन्हें राजनीति के खिलाड़ी कहते हैं.

हिसार जिले के हांसी में सीएम खट्टर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के राजनीतिक पंडित जो पहले हमें अनाड़ी कहते थे, वो अब हमें राजनीति के खिलाड़ी कहने लगे हैं.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) जिले में बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar lal Khattar) की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची. हिसार जिले के हांसी (Hansi) में सीएम खट्टर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के राजनीतिक पंडित जो पहले हमें अनाड़ी कहते थे, वही अब हमें राजनीति के खिलाड़ी कहने लगे हैं.

अशोक तंवर के इस्तीफे की बात पर CM ने ली चुटकी

जनसभा के दौरान सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि तंवर कहते थे कि हिसार एयरपोर्ट पर उड़ान शुरू हो गई तो वे इस्तीफा दे देंगे. वहीं मंगलवार को जब एयरपोर्ट पर उड़ान शुरू हुई तो लोग उनसे पूछने लगे कि अशोक तंवर इस्तीफा कब दे रहे हैं. तब इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मांगने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वे तो खुद इस्तीफा देने को हो रहे हैं.

बीजेपी-BJP
अशोक तंवर के इस्तीफे की बात पर CM ने ली चुटकी


CM बोले- 'सरकार बनने पर बिना भेदभाव के काम किया'

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि वर्ष 2014 में जब वे चुनाव जीतकर आए और हरियाणा में सरकार बनाई तो लोगों ने उन पर कई टिप्पणियां की. उन्हें कहा गया, "कौन है मनोहर लाल और कहां से टपक गया है ?" सीएम ने कहा कि उन्होंने सन् 1980 से अब तक प्रदेश की जनता की सेवा की है. सीएम ने कहा कि सरकार बनने के बाद वो और उनके विधायक बिना किसी भेदभाव के काम करते रहे.

CM बोले- 'बीजेपी की रेलगाड़ी बहुत लंबी है, जिसे चढ़ना है चढ़ जाओ'
Loading...

सीएम खट्टर ने कहा कि प्रदेश में ऐसे हालात हो गए हैं कि लोगों को कहना पड़ता है इस बार बीजेपी की रेलगाड़ी में चढ़ा दो. सीएम ने भी कहा "चढ़ जाओ. बीजेपी की गाड़ी बहुत लंबी है. दरवाजे सबके लिए खुले हैं, लेकिन जो आए सोच समझकर आए. इस पार्टी में लूट-खसौट नहीं है बल्कि सेवा है."

ये भी पढ़ें:- कैथल में दादी पर लगे 10 दिन की पोती की हत्या के आरोप

ये भी पढ़ें:- शादी डॉट कॉम पर BPO की सीनियर अधिकारी से की दोस्ती, अब रेप का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...