इस बात पर खफा हुए शिक्षा मंत्री, डीएसपी को लगाई फटकार

ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 4:34 PM IST
इस बात पर खफा हुए शिक्षा मंत्री, डीएसपी को लगाई फटकार
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा
ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 4:34 PM IST
हरियाणा सरकार के सिपहसालार इन दिनों एक्शन में हैं. पहले सूबे के मुखिया मनोहर लाल ने नारनौल में खनन अधिकारी को सस्पेंड कर दिया और अब कैबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा ने डीएसपी को फटकार लगाई.

कष्ट निवारण समिति की बैठक में शिकायतकर्ता ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए तो मंत्री जी DSP साहब पर बरस पड़े और भरी महफिल में खरी खोटी सुना दी. मंत्री जी ने ये भी कह डाला कि क्यों ना डीएसपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

भिवानी में कष्ट निवारण समिति की बैठक में देवसर मर्डर केस की शिकायतकर्ता ने अपना दुखड़ा सुनाया तो मंत्रीजी ने मामले की जांच कर रहे DSP चंद्रपाल को जमकर लताड़ा और मामले की दोबारा जांच के आदेश दिये.

बैठक के बाद मीडिया से रुबरु हुए शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि आज कुल 16 शिकायतों में देवसर मनवीर के बेटे के मर्डर मामले की जांच का मामला काफी जटिल था, जिसमें संबंधित वरिष्ठ अधिकारी को दौबारा जांच के निर्देश दिए हैं. उन्होने कहा कि नंदगांव व आसपास के 50 गांवों के लोगों की मांग पर वहां रोङवेज की स्पेशल बस चलाने के भी निर्देश दिए गए हैं.

वहीं स्मॉग को लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल के आरोपों पर शिक्षा मंत्री ने चुटकी ली और कहा कि केजरीवाल समाधान कम और चर्चा में ज्यादा रहना चाहते हैं. साथ ही सीएम मनोहर लाल की घोषणा के बाद भी शहर में लड़कियों के अलग स्कूल ना बनने के सवाल पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि अगली बैठक से पहले इस स्कूल के भवन की नींव रख दी जाएगी.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर