लाइव टीवी

Exit Poll Result 2019: सर्वे में जीतती नजर आ रहीं TikTok स्टार सोनाली फोगाट

News18 Haryana
Updated: October 21, 2019, 8:03 PM IST
Exit Poll Result 2019: सर्वे में जीतती नजर आ रहीं TikTok स्टार सोनाली फोगाट
कुलदीप बिश्नोई से जीत रही हैं सोनाली फोगाट

सोनाली अपने करियर की शुरुआती दौर में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग का काम करने वाली सोनाली करीब सात-आठ साल से बीजेपी में एक्टिव हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में भारतीय जनता पार्टी द्वारा हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उतारी गई टिकटॉक (TikTok) स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) एक्जिट पोल (Exit Poll) के अनुसा ये चुनाव जीतने जा रही हैं. सोनाली फोगाट आदमपुर सीट से दिग्‍गज कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई को टक्कर दे रही हैं. टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट हरियाणा की राजनीति में नया चेहरा हैं. वो मूल रूप से हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हैं.

टिकटॉक में एक्टिव रहती हैं सोनाली फोगाट

सोनाली अपने करियर की शुरुआती दौर में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग का काम करने वाली सोनाली करीब सात-आठ साल से बीजेपी में एक्टिव हैं. वर्तमान में वो बीजेपी के महिला मोर्चा की नेशनल वर्किंग कमेटी से जुड़़ी हुई थी. पार्टी ने उनपर भरोसा जताते हुए आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया. सोनाली फोगाट के बारे में बता दें कि वो टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ सोनाली फोगाट


टिक टॉक में एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

सोनाली फोगाट की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें टिकटॉक पर 1 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सोनाली फोगाट टिकटॉक के अलावा पार्टी के कार्यक्रमों में भी काफी एक्टिव रहती हैं. इन्ही सब को देखते हुए बीजेपी ने सोनाली फोगाट को पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ हरियाणा की आदमपुर सीट से उतारा है.

पति के निधन के बाद भाजपा में हो गई थी शामिल
Loading...

गौरतलब है कि सोनाली के पति संजय फोगाट भाजपा नेता थे और उनके निधन के बाद सोनाली भाजपा में शामिल हो गईं. भाजपा ने उन्हें पार्टी की प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था. सोनाली फोगाट ने बिश्नोई परिवार पर आरोप लगाया था कि लंबे समय तक आदमपुर की जनता ने बिश्नोई परिवार को लगातार जिताया है लेकिन उन्होंने आदमपुर की समस्याओं को हल करने के लिए कोई काम नहीं किया. सोनाली फोगाट ने अपनी एकतरफा जीत का दावा किया था.

ये भी पढ़ें:

टोहाना: जाटलैंड की इस सीट पर क्या BJP दोहरा पाएगी जीत का इतिहास? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...