Lockdown 4.0: हिसार में पुलिसकर्मी की मौजूदगी में कंटेनमेंट जोन से बाहर निकले 4 लोग, मामला दर्ज
Hisar News in Hindi

Lockdown 4.0: हिसार में पुलिसकर्मी की मौजूदगी में कंटेनमेंट जोन से बाहर निकले 4 लोग, मामला दर्ज
हिसार में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

SP ने कहा कि कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) से बाहर निकलने की व अंदर जाने की किसी को अनुमति नहीं है. जो लोग नियमों का उल्लंघन करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
हिसार. कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीज मिलने के बाद भी लोगों की लापरवाही चरम पर है. सरकारी आदेशों का उल्लंघन कर लोग कंटेनमेंट जोन से बाहर निकल स्वयं व लोगों को जीवन खतरे में डालने का काम कर रहे हैं. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले के हांसी हलके के वार्ड नंबर-8 के कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद पहले ही दिन पुलिस को 3 एफआईआर दर्ज करनी पड़ी. 4 लोगों के खिलाफ कंटेनमेंट जोन से बाहर निकलने पर लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि वार्ड-8 का अधिकतर एरिया कंटेनमेंट जोन के अंतर्गत है और 26 नाके लगाकर सभी मुख्य गलियों को सील किया गया है. लेकिन शिकायतें मिल रही हैं कि नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों के निर्देशों का कुछ लोग पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ जिला पुलिस ने पहले ही दिन सख्त कार्रवाई करते हुए मामले दर्ज कर दिए हैं.

लोगों के बाहर घूमने का वीडियो वायरल



शनिवार शाम एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें पुलिस कर्मी की मौजूदगी में लोग कंटेनमेंट जोन से बाहर आवागमन करते दिखाई दे रहे थे. पुलिस ने तिकोना पार्क, वाल्मिकी चौक व धौला कुआं के नाकों पर लॉकडाउन उल्लंघन करने वाले दो पुरुष औऱ दो महिलाओं समेत कुल चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.



जरूरत पड़ने पर प्रशासन से मांगे सहायता

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन में खाद्य सामग्री व अन्य सेवाएं मुहैया करवाने के लिए नंबर जारी कर रखे हैं. इसके अलावा सहायता के लिए लोग पुलिस नाकों पर तैनात पुलिस कर्मियों से संपर्क भी कर सकते हैं. कंटेनमेंट जोन से बाहर निकलने की व अंदर जाने की किसी को अनुमति नहीं है. जो लोग नियमों का उल्लंघन करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े-

Lockdown 4.0: हरियाणा में खुलेंगे सैलून, बार्बर शॉप और ब्यूटी पार्लर

हरियाणा में प्राइवेट स्कूल ले सकेंगे अप्रैल और मई महीने की फीस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading