नलवा विधायक रणवीर गंगवा की बनाई फर्जी FB आईडी, अमित शाह की दावत की डाली झूठी पोस्ट

हुआ यूं कि फेसबुक पर किसी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व इनेलो विधायक रणवीर गंगवा की फोटो पोस्ट की है. इस पोस्ट में लिखा गया कि रणवीर गंगवा के घर 25 को अमित शाह का खाना है.

Praveen Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 11:14 PM IST
नलवा विधायक रणवीर गंगवा की बनाई फर्जी FB आईडी, अमित शाह की दावत की डाली झूठी पोस्ट
नलवा विधायक रणवीर गंगवा की बनाई फर्जी फेसबुक आईडी से की गई पोस्ट
Praveen Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 11:14 PM IST
नलवा से इनेलो के विधायक व पूर्व राज्यसभा सदस्य रणवीर गंगवा की फर्जी फेसबुक आईडी बनाने का मामला सामने आया है. विधायक  के भतीजे ने हिसार के आजाद नगर थाने में इसकी शिकायत की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. हुआ यूं कि फेसबुक पर किसी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व इनेलो विधायक रणवीर गंगवा की फोटो पोस्ट की. इस पोस्ट में लिखा गया कि रणवीर गंगवा के घर 25 को अमित शाह का खाना है. नलवा के विधायक ने इस मामले में हिसार के पुलिस अधीक्षक से बातचीत की है. पुलिस अधीक्षक ने साइबर सेल को फर्जी फेसबुक एकाउंट की जांच के आदेश दिए हैं.

हिसार के नलवा से विधायक रणवीर गंगवा की फर्जी फेस बुक आईडी से हलचल मच गई. विधायक के कैमरी रोड निवासी भतीजे ने थामें में शिकायत दी है. शिकायत में गया है कि विधायक रणवीर गंगवा की फर्जी फेस बुक आईडी बनाकर उसमें गलत पोस्ट डाली गई है. विधायक का कहना है कि उनकी और अमित शाह की जो पोस्ट डाली है, वह गलत है. ऐसी कोई सूचना उनकी ओर से जारी नहीं की गई है. हिसार पुलिस अधीक्षक ने भी मामले को गंभीरता से लिया है, क्योंकि यह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी जुड़ा है.

यह भी पढ़ें - मंत्री से गुस्साए ग्रामीणों ने NH किया जाम, पुलिस-पब्लिक के बीच तीखी झड़प व पथराव



यह भी देखें - PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...