Hisar News: BJP प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, झंडे और फ्लेक्स फाड़े

गुस्साए किसानों ने बीजेपी कार्यालय के पास लगे झंडे और फ्लेक्स फाड़ दिए.

BJP State Executive Meeting in Hisar: सेक्टर 14 के पास पुलिस ने नाका लगाकर वाहनों की एंट्री बंद कर दी है. नाराज किसानों ने बीजेपी कार्यालय के पास लगे झंडे और फ्लेक्स फाड़ दिए.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक (BJP State Executive Meeting) का किसानों ने विरोध शुरू कर दिया है. किसानों ने बीजेपी कार्यालय के पास लगे झंडे और फ्लेक्स फाड़ दिए. दरअसल बुधवार को किसानों ने काले झंडे दिखाकर शांतिपूर्वक विरोध करने का एलान किया था. इसके बाद पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है और अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया. गुरुवार को सुबह से ही बीजेपी कार्यालय से थोड़ी दूरी पर बैरियर लगा दिए गए. सेक्टर 14 के पास पुलिस ने नाका लगाकर वाहनों की एंट्री बंद कर दी है. इस बात से किसान काफी नाराज हैं.

हिसार में हो रही भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में हिसार, फतेहाबाद, भिवानी और सिरसा के पदाधिकारी मौजद है. पदाधिकारी चंडीगढ़ और दिल्ली के नेताओं से वर्चुअल तरीके से जुडे़ हैं. प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, सीएम मनोहरलाल चंडीगढ़ से अपना संबोधन देंगे.

बैठक का समापन शाम को केंद्रीय नेताओं के वर्चुअल संबोधन के बाद होगा. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिस्ट में नाम वाले लोग ही शामिल हो सकेंगे. वहां पहुंचने वाले मीडिया कर्मियों को भी पहचान के बाद ही प्रवेश दिया गया. प्रवेश द्वार पर भाजपा वालंटियर के साथ पुलिस बल भी तैनात रहेगा.

वहीं संयुक्त किसान मोर्चा के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा था कि 24 जून को होने वाली राज्य भाजपा कार्यकारिणी की बैठक का किसान काले झंडे दिखाकर विरोध करेंगे. धरनास्थल से जिला प्रधान शमशेर सिंह नंबरदार, बाडो पट्टी टोल से राजू भगत, मय्यड़ टोल से कुलदीप खरड़, चौधरीवास टोल से सोमवीर पिलानिया व लांधड़ी टोल से संदीप सिवाच के नेतृत्व में हजारों किसान काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.