• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Kisan Aandolan: हिसार में BJP लीडर सोनाली फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

Kisan Aandolan: हिसार में BJP लीडर सोनाली फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

कार्यकारिणी की बैठक लेने पहुंची बीजेपी नेत्री सोनाली फौगाट का विरोध.

कार्यकारिणी की बैठक लेने पहुंची बीजेपी नेत्री सोनाली फौगाट का विरोध.

Farmers Protest in Haryana: बीते सप्ताह ही सिरसा में हरियाणा विधानसभा के स्पीकर का भी किसानों ने विरोध किया था. उनकी गाड़ी पर हमले के आरोप में 100 किसानों पर केस भी दर्ज किया गया था. वहीं, जिले के एसपी को भी बाद में सरकार ने हटा दिया था.

  • Share this:
हिसार. कृषि कानूनों को रद्द करने के आंदोलन (Kishan andolan) के चलते हरियाणा में किसानों ने बीजेपी और जेजेपी पार्टी के नेताओं और कार्यक्रमों का विरोध करने की रणनीति का ऐलान किया है. इस रणनीति के तहत प्रदेश में कई स्थानों पर नेताओं का विरोध हुआ और काले झण्डे भी दिखाए जा रहे हैं. शनिवार को हिसार के आदमपुर के बालसमंद मंडल की कार्यकारिणी की बैठक लेने पहुंची बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का विरोध किया गया.

विरोध को देखते हुए कार्यकर्ताओं ने हॉल के गेट बंद किए और बैठक को पूरा किया. इस दौरान किसान लगातार गेट के बाहर नारेबाजी करते रहे और बैठक में घुसने का प्रयास करते रहे, लेकिन पुलिस ने किसानों को बैठक से दूर रखा. इस घटनाक्रम के बाद सोनाली फोगाट ने एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में सोनाली फोगाट ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को असामाजिक तत्व बताया है.

सोनाली फोगाट ने वीडियो में कहा है कि वह बालसमंद मंडल की कार्यकारिणी बैठक कर रही थी. इस दौरान कुछ असामाजिक तत्व वहां पहुंचे और देश के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और उन्हें गालियां देने लगे. उन्होंने कहा की वह पार्टी की एक सामान्य कार्यकर्त्ता है और बैठक कर रहे हैं. पुलिस को बुलाया गया है लेकिन पुलिस भी नाकाम होती दिख रही है.

सिरसा में हुआ था विरोध
बता दें कि बीते सप्ताह ही सिरसा में हरियाणा विधानसभा के स्पीकर का भी किसानों ने विरोध किया था. उनकी गाड़ी पर हमले के आरोप में 100 किसानों पर केस भी दर्ज किया गया था. वहीं, जिले के एसपी को भी बाद में सरकार ने हटा दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज