बाबा को बलात्कार के मामले में फंसा कर रुपये ऐंठने वाले दंपति गिरफ्तार

टोहाना में बाबा को बलातकार के मामले में फंसा कर रुपये एंठने वाले दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 5:40 PM IST
बाबा को बलात्कार के मामले में फंसा कर रुपये ऐंठने वाले दंपति गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में महिला
ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 5:40 PM IST
टोहाना पुलिस ने रेप के एक मामले में जेल में बंद बाबा बालक नाथ मंदिर के पुजारी बिल्लू राम उर्फ बाबा अमरपुरी के परिजनों को ब्लैकमेल कर रुपये एंठने के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों में राजनगर निवासी महिला और उसका पति ईश्वर तथा बाबा का ड्राईवर जो बिचौलिया था उसे भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 384, 389 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया. जहां न्यायाधीश ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के आदेश दिए हैं.

जांच अधिकारी एसआई रमेश कुमार ने बताया कि बाबा की बेटी ने शिकायत दी थी कि उसके पिता के मामले को वापस लेने की एवज में उक्त लोगों ने उनसे 5 लाख रुपये की मांग की है. जिसमें से वह आज एक लाख 80 हजार रुपये देने जा रही है.

इस पर जब आरोपी कैंची चौक के पास रुपये लेने पहुंचे तो उन्हें सीआईए टीम ने पैसों के साथ दबोच लिया गया. आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे ब्लैकमेल के रूप में लिए गए एक लाख 80 हजार रुपये तथा पांच लाख रुपये के लिए किया गया एग्रीमेंट भी बरामद कर लिया गया है.

बाबा की बेटी ने बताया कि उक्त लोगों ने उसके पिता से रुपये ऐंठने के लिए ही रेप के केस में फंसाया था. आईओ ने बताया कि रेप मामले में नामजद बाबा अमरपुरी इस समय जेल में बंद है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर