हिसार: बनभौरी माता के दर्शन कर लौट रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत, पत्नी की हालत गंभीर

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा
हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in hisar: हादसे के बाद कैंटर चालक गाड़ी सहित मौके से हो रहा था फरार, कुछ ही दूरी पर कैंटर का टायर फट गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया.

  • Share this:
हिसार. हांसी के सिसाय गांव में रविवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई व पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. गांव में साला डेरी के निकट चौराहे पर ये हादसा (Accident) हुआ. बाइक सवार परिवार चौराहे को पार कर रहा था. इसी दौरान दूसरी तरफ आ रहे कैंटर व बाइक की भीषण टक्कर हो गई. हादसे में इतना तेज था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए व बाइक सवार सिसाय गांव निवासी सूरजमल व अंकुश की मौके पर ही मौत (Death) हो गई.

हादसे में गंभीर रूप से घायल सूरजमल की पत्नी राजबाला को राहगीरों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया. हादसे के बाद कैंटर चालक गाड़ी सहित मौके से भाग गया, लेकिन कुछ ही दूरी पर कैंटर का टायर फट गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया.

पूजा कर लौट रहा था परिवार



परिजनों ने बताया कि सूरजमल(50) भिवानी में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था व कुछ दिनों से परिवार के साथ वहीं रहता था. रविवार सूरजमल भिवानी से ही अपनी पत्नी राजबाला व बेटे अंकुश के साथ बनभौरी माता के मंदिर में पूजा करने बाइक पर गया था. मंदिर से वापिस आते वक्त सिसाय गांव के पास एक कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.
पत्नी को हिसार कर दिया गया रेफर

परिजनों ने बताया कि सूरजभान के दो बच्चे हैं व सबसे छोटी बेटी है. हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से भागने में कामयाब रहा लेकिन कुछ दूरी पर ही कैंटर का टायर फट गया व आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया व पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. घायल राजबाला की गंभीर हालत के चलते डाक्टरों ने हिसार रेफर कर दिया था.

घर पर मिलकर भी नहीं गया

मृतक के भाई राजकुमार ने बताया कि सूरजभान रविवार सुबह बनभौरी जाते वक्त गांव से होकर ही गुजरा था, लेकिन वह गांव के बाहर एक दुकान पर रुका और यह कहकर गया था कि वापसी में वह घर आएगा. हादसे के बाद से स्वजनों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज