लाइव टीवी

हिसार: अस्पताल से दवा लेकर लौट रहे बाप-बेटे को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की मौत
Hisar News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 11:14 AM IST
हिसार: अस्पताल से दवा लेकर लौट रहे बाप-बेटे को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की मौत
धनबाद में दर्दनाक सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दोनों घायलों को परिजन गंभीर अवस्था में अग्रोहा मेडिकल के इमरजेंसी विभाग लेकर गए, जहां चिकित्सकों (Doctors) ने घायलों की जांच पड़ताल कर दोनों को मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) में बाइक सवार बाप-बेटे की मौत (Death) हो गई. हादसा अग्रोहा के भूना रोड पर मीरपुर के पास हुआ. जहां पिकअप की टक्कर लगने से बाइक सवार बाप-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को परिजन गंभीर अवस्था में अग्रोहा मेडिकल के इमरजेंसी विभाग लेकर गए, जहां चिकित्सकों (Doctors) ने घायलों की जांच पड़ताल कर दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान फतेहाबाद के गांव खजूरी जाटी निवासी 36 वर्षीय श्रवण व उसके 11 वर्षीय बेटे मुकेश के रूप में हुई है.

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया. जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा. मृतक श्रवण के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह मजदूरी का काम करता है. उसके पोते मुकेश के दिल में छेद होने के कारण कई दिनों से हिसार के निजी अस्पताल से उसके पोते का उपचार चल रहा था.

पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर



उन्होंने बताया किवीरवार को उसका बेटा श्रवण उसके पोते मुकेश के साथ घर से बाइक पर सवार होकर हिसार से उसे दवाई दिलवाने के लिए गया था. बेटे को दवाई दिलवाकर जैसे ही मीरपुर के पास पहुंचा तो सामने से आ रही सफेद रंग की बोलेरो पिकअप गाड़ी ने उनके बाइक को टक्कर मार दी.



टक्कर मारकर फरार हुआ आरोपी चालक

टक्कर मारते ही पिकअप चालक उसके बेटे और पोते को घायल अवस्था में छोड़ फरार हो गया. पुलिस जांच अधिकारी एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान लेकर पिकअप चालक के खिलाफ अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आऱोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- करनाल: एक दिन के रिमांड पर कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया, यूपी सीएम पर किया था विवादित ट्वीट

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 11:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading