लाइव टीवी

हिसार में निर्माणाधीन फैक्‍ट्री की दीवार गिरी, मां-बाप और 5 साल के बेटे की मौत
Hisar News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 20, 2020, 1:57 PM IST
हिसार में निर्माणाधीन फैक्‍ट्री की दीवार गिरी, मां-बाप और 5 साल के बेटे की मौत
हिसार में दर्दनाक हादसा

पास ही खेल रहा पांच साल का मासूम मलबे में दब गया, जिसे बचाने के प्रयास तो किए गए मगर जेसीबी (JCB) की मदद से तीन घंटे बद जब मलबा निकाला गया तो बच्‍चे का शव (Dead Body) मिला.

  • Share this:
हिसार. जिले में दर्दनाक हादसा (Accident) में मां-बाप समेत 5 साल के बच्चे की मौत (Death) हो गई. हादसा चिकनवास गांव में हुआ जहां एक निर्माणाधीन एक फैक्‍ट्री की दीवार गिर गई. दीवार गिरने से वहां काम कर रहे पति पत्‍नी की मौत हो गई तो पास ही खेल रहा पांच साल का मासूम मलबे में दब गया, जिसे बचाने के प्रयास तो किए गए मगर जेसीबी की मदद से तीन घंटे बद जब मलबा निकाला गया तो बच्‍चे का शव मिला.

राहत कार्य में जुटे लोगों ने जब बच्‍चे का शव देखा तो सन्‍न रह गए. शोरगुल माहौल में एक दम से सन्‍नाटा छा गया. वहीं एक अन्‍य महिला को भी चोटें आई हैं जिसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. महिला को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो साथ ही डीएसपी भी मौके पर पहुंचे हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस



प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतक हरिप्रसाद और उसकी पत्नी सोनिया मध्‍यप्रदेश के पन्ना जिला के गादर गांव के निवासी थे. वे यहां मजदूरी करते थे. रोजाना की तरह ही वे यहां काम कर रहे थे, तभी उन पर करीब दस फीट ऊंची दीवार गिर गई. वहीं एक और महिला लक्ष्‍मी भी इसकी चपेट में आ गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.



पहले भी हो चुके हैं इस तरह के हादसे

दीवार किस तरह से गिरी और निर्माण में किस तरह की खामियां रखी गई है या फिर हादसा किसी और कारण से हुआ इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं दर्दनाक हादसे को लेकर वहां काम करने वाले अन्‍य मजदूर भी डरे हुए हैं और सन्‍नाटा पसर गया है. बता दें हाल में ही हिसार के गांव पाबड़ा में एक सरकारी स्‍कूल में दीवार गिरने से एक महिला और एक अन्‍य मजदूर की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 4

Corona Virus: चंडीगढ़ में पहला पॉजिटिव केस मिला, 3 दिन पहले इंग्लैंड से आई थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 1:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading