हिसार: किसानों के विरोध का डर, भारी पुलिस बल के साथ पार्क में उद्घाटन करने पहुंचे BJP विधायक

उद्घाटन कर कुछ ही मिनटों में निकले विधायक

Hisar News: जिस पार्क का किसानों ने किया था उद्घाटन, उसी पार्क में वाटर फाउंटेन का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में किसानों के जबरदस्त विरोध के डर से विधायक विनोद भयाना (Vinod Bhyana) रविवार को देर शाम हुकम चंद जैन पार्क में लगे पार्क में लगे वाटर फाउंटेन (Water Fountain) का उद्घाटन करने पहुंचे. पार्क में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था और किसानों को इसकी भनक ना लगे इसे देखते हुए करीब शाम 9 बजे उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक के साथ एसडीएम व चेयरपर्सन प्रतिनिधि विनोद सैनी भी मौजूद थे.

किसानों के विरोध का डर इतना था कि महज कुछ मिनटों में ही वाटर फाउंटेन का उद्घाटन कर निकल लिए. बता दें कि विनोद भयाना को पिछले दिनों पार्क के जिर्णोद्वार के बाद उद्घाटन करने पहुंचना था जिसका किसानों ने विरोध कर दिया था. किसान विधायक से पहले ही पार्क में पहुंच गए थे और विधायक के स्थान पर किसानों ने ही उद्घाटन कर दिया था. जिसके बाद विनोद भयाना ने किसानों पर अराजकता फैलाने का आरोप लगाया था.

उद्घाटन करने के बाद पार्क से चले गए विधायक  

रविवार को विधायक एक तरह से किसानों को चुनौती देते हुए पार्क में लगे वाटर फाउंटेन का उद्घाटन करने पहुंचे. पार्क के बाहर सुरक्षा के तौर पर काफी बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई थी. हालांकि कुछ किसान भी सूचना मिलने पर मोटरसाइकिलों पर पहुंचे थे. लेकिन ज्यादा संख्या में किसान नहीं जुट पाए. पार्क में वाटर फाउंटेन का उद्घाटन करने के बाद विधायक पार्क से चले गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.