हिसार: घरेलू कलह से तंग आकर मां ने दो बेटों संग खाया जहर, तीनों की मौत

हिसार में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Hisar: हिसार में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खा लिया. इस घटना के बाद परिवार के सदस्यों ने अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन महिला और उसके दोनों बेटों की मौत हो गई.

  • Share this:
हिसार. घरेलू कलह के कारण गांव सीसर में मां सहित उसके दो बेटों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया. उनको तुरंत ही हिसार के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने तीनों के शव (Dead Body) कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में भेज दिए हैं. जिनका मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.  वहीं पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

बता दें कि गांव सीसर में घरेलू क्लेश को लेकर 58 वर्षीय कमलेश, 25 वर्षीय उसका बेटा प्रेम, और 22 वर्षीय छोटा बेटा नवीन ने सोमवार की सुबह जहरीला पदार्थ निगल लिया. उस समय उनके पिता जयपाल कहीं बाहर गए हुए थे. जैसे यह सूचना पड़ोसियों को लगी तो वह तुरंत ही उनके घर पहुंचे और तीनों को गाड़ी में हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया.

प्रेम ने दम तोड़ दिया. करीब 2 घंटे बाद ही कमलेश ने भी दम तोड़ दिया और शाम को नवीन की सांसे भी थम गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कब्जे में लेकर हिसार के सामान्य हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिनका पोस्टमार्टम मंगलवार को करवाया जाएगा. पुलिस ने लड़के के मामा ढाया निवासी सतवीर के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई की.

जांच अधिकारी एएसआई कर्मवीर ने बताया कि मृतक लड़के के मामा सतवीर के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई है. उसने बताया कि उनका भांजा प्रेम पिछले काफी समय से बीमार चल रहा था. जिसके चलते पूरा परिवार परेशान रहता था और इसी परेशानी के चलते तीनों में जहरीला पदार्थ निगल लिया. जिसके कारण उनकी मौत हो गई. नवीन व प्रेम दोनों सगे भाई थे नवीन खेती बाड़ी का कार्य करता था. प्रेम गांव में ही एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापक की नौकरी करता था. दोनों ही अविवाहित थे.

55 वर्षीय कमलेश घरेलू क्लेश को लेकर हमेशा परेशान रहती थी. वह पिछले एक सप्ताह से अपने मायके रहने के लिए गई हुई थी. वह रविवार को ही अपनी ससुराल वापिस आई थी और सोमवार को तीनों ने ही जहरीला पदार्थ निकल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.