नशा तस्करों के अंतरराष्ट्रीय गैंग की मुख्य महिला सप्लायर गिरफ्तार, 10 साल से कर रही थी अफीम की सप्लाई

हरियाणा पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है

हरियाणा पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है

Female drug trafficker arrested: नशा तस्कर गैंग की सदस्य ये महिला तस्कर नेपाल से हरियाणा और दिल्ली में अफीम की सप्लाई करती थी. इसकी तलाश में हांसी पुलिस पिछले कई दिनों से नेपाल में सक्रिय थी.

  • Share this:
हिसार. नेपाल से हरियाणा व दिल्ली में अफीम सप्लाई करने वाली अंतरराष्ट्रीय गैंग की महिला सप्लायर को हांसी पुलिस ने रविवार को रोहतक से गिरफ्तार किया है. पिछले काफी सालों से कई प्रदेशों की पुलिस को इस महिला सप्लायर की तलाश थी. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार की गई महिला नशा तस्करों के एक बड़े अंतरराष्ट्रीय गैंग की मुख्य सदस्य है. महिला की तलाश में हांसी पुलिस पिछले कई दिनों से नेपाल में सक्रिय थी.

गौरतलब है कि हांसी पुलिस ने बीते 5 मार्च को चार किलो अफीम सहित एक युवक को नारनौंद के राजथल से गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस ने गहनता से जांच शुरु की तो सामने आया कि नेपाल से अफीम तस्करी के तार जुड़े हैं. एसपी नितिका गहलोत ने तुरंत सीआइए व साइबर क्राइम टीम को मामले में गहनता से जांच करते हुए नशा तस्करी के पूरे खेल का पर्दाफाश करने के निर्देश दे दिए थे, जिसके बाद अफीम की मुख्य सप्लायर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम ने नेपाल जाकर पूरा जाल बिछा दिया.

लोकेशन ट्रेस कर रोहतक में पकड़ा

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज