कैप्टन अभिमन्यु पर भड़कीं छात्राएं, बोलीं- आकर माफी मांगे BJP के मंत्री

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 6:12 PM IST
कैप्टन अभिमन्यु पर भड़कीं छात्राएं, बोलीं- आकर माफी मांगे BJP के मंत्री
छात्राओं ने वित्त मंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने छात्राओं को उठाकर बाहर फेंकने तक की बात भी कही.

छात्राओं ने यह आरोप लगाया है कि बुधवार को वे कैप्टन अभिमन्यु से अपने प्रिसिंपल का तबादला रूकवाने के सिफारिश के लिए मिलने पहुंची तब मंत्री ने उन्हें अपमानित किया.

  • Share this:
हरियाणा के हिसार जिले के मदनहेड़ी गांव की छात्राओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर स्कूल को ताला जड़ दिया. स्कूल की छात्राएं और ग्रामीण प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु से नाराज हैं.  खफा छात्राओं ने यह आरोप लगाया है कि बुधवार को कैप्टन अभिमन्यु से जब शिक्षक के तबादले को रुकवाने को लेकर उनसे मिलने गए तब मंत्री ने उन्हें अपमानित किया. छात्राओं ने वित्त मंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने छात्राओं को उठाकर बाहर फेंकने तक की बात भी कही थी.

छात्राओं संग ग्रामीण भी हुए आंदोल में शरीक
वित्त मंत्री के व्यवाहर से छात्राएं भड़क गई और आज यानि गुरुवार को ग्रामीणों के साथ मिलकर स्कूल पर ताला लगा दिया. छात्राओं के समर्थन में काफी संख्या में ग्रामीण भी आंदोलित हो रहे हैं. उन्होंने यह ऐलान किया है कि जब तक वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु गांव में आकर छात्राओं से माफी नहीं मांगते हैं तब तक वे ताला नहीं खोलेंगे.

प्रिंसिपल का तबादला रूकवाने की सिफारिश करने पहुंची थी छात्राएं

गांव मदनहेड़ी के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल का पिछले दिनों तबादला दूसरे स्कूल में कर दिया गया था. इस बारे में छात्राओं का एक गुट वित्त मंत्री से मिलने के लिए मिर्चपुर गांव गया था. मिर्चपुर में बुधवार को वित्त मंत्री का कार्यक्रम था. छात्राओं का आरोप है कि वित्त मंत्री ने उनके साथ गलत व्यवाहर किया है. छात्राओं का कहना है कि इस तरह का व्यवाहर किसी भी प्रकार से जायज नहीं है.

जेजीपी के नेता ने भी समर्थन जताया

Umed singh Lohan-उमेद सिंह लोहान
जेजेपी नेता उमेद सिंह लोहान गांव में पहुंच गए और ग्रामीणों के समर्थन में बोले कि छात्राओं की मांग जायज है.

Loading...

ग्रामीणों के विरोध की सूचना मिलते ही जेजेपी नेता उमेद सिंह लोहान गांव में पहुंच गए और ग्रामीणों के समर्थन में बोले कि छात्राओं की मांग जायज है. उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल के तबादले को रुकवाने के लिए गई छात्राओं से वित्त मंत्री ने जो व्यवाहर किया है इससे जाहिर होता है कि कैप्टन अभिमन्यु सत्ता के नशे में चूर हैं.

यह भी पढ़े: हरियाणा: नाबालिग के साथ बलात्कार कर बेचने के आरोप में 05 गिरफ्तार

करनाल: यमुना नहर में नहाने गए तीन बच्चे बह गए, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...