हरियाणा: पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबड़ा का कोरोना से निधन, आज हाेगा अंतिम संस्कार

कोरोना से पूर्व विधायक की मौत

कोरोना से पूर्व विधायक की मौत

Corona Death: पूर्व विधायक और वर्तमान में जजपा के राष्ट्रीय महासचिव रहे पूर्ण सिंह डाबड़ा का निधन का हो गया. विधायक रहते हुए हलके के गांवों में विकास करवाने में पूर्ण सिंह डाबड़ा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

  • Share this:

हिसार. पूर्व विधायक एवं जजपा नेता पूर्ण सिंह डाबड़ा का बुधवार को कोरोना से निधन (Death) हो गया. वह 75 वर्ष के थे. मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में उनका उपचार चल रहा था. उन्हें कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्ण सिंह डाबड़ा 2000 से 2005 तक घिराय हलके से विधायक रहे थे. उनके निधन पर उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ पड़ी. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पूर्ण सिंह डाबड़ा के निधन पर दुख जताया है.

बता दें कि 75 वर्षीय पूर्ण सिंह कोरोना का इलाज कराने के लिए मेदांता में भर्ती थे, लेकिन शुगर लेवल हाई होने की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई. बुधवार को उन्होंने आखिरी सांस ली. उनका अंतिम संस्कार गुरुवार सुबह गांव डाबड़ा में किया जाएगा. वह अपने पीछे दो लड़के व दो लड़कियां छोड़ गए. उनके निधन पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला, जजपा के जिला प्रधान रमेश गोदारा समेत अनेक गणमान्य नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है.

यहां से बने थे विधायक

पूर्ण सिंह डाबड़ा 2000 से लेकर 2005 तक इनेलो के विधायक रहे थे. वह 13 साल तक लोकदल और इनेलो के जिला प्रधान भी रहे थे. इनेलो में किसान प्रेकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष का पदभार भी संभाला था. वर्तमान में पूर्ण सिंह डाबड़ा जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव थे. पूर्ण सिंह डाबड़ा ने सदैव किसानों के हित में आवाज उठाई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज