Home /News /haryana /

Haryana: हांसी के रेस्ट हाउस का 10 दिन में दूसरी बार शिलान्यास, BJP-JJP के बीच श्रेय लेने की होड़

Haryana: हांसी के रेस्ट हाउस का 10 दिन में दूसरी बार शिलान्यास, BJP-JJP के बीच श्रेय लेने की होड़

हरियाणा के हांसी में निर्माणाधीन रेस्टहाउस का 10 दिन के अंदर दूसरी बार शिलान्यास हो गया.

हरियाणा के हांसी में निर्माणाधीन रेस्टहाउस का 10 दिन के अंदर दूसरी बार शिलान्यास हो गया.

Haryana BJP-JJP News: हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी के बीच श्रेय लेने की होड़ शुरू हो गई है. ताजा मामला हरियाणा के हिसार का है, जहां पर हांसी में बन रहे नए रेस्ट हाउस का 10 दिन पहले भाजपा विधायक विनोद भयाना ने नारियल तोड़कर शिलान्यास कर दिया था. अब रविवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने फिर से शिलान्यास किया. हांसी में बनने वाले रेस्ट हाउस के निर्माण कार्य का 10 दिन में दूसरी बार शिलान्यास हो गया है. बता दें कि लोक निर्माण विभाग दुष्यंत चौटाला के पास ही है. 

अधिक पढ़ें ...

हिसार. सरकारी निर्माण कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन कर श्रेय लेने का मौका कोई नेता नहीं गंवाना चाहता. कई बार तो एक ही कार्य का दो-दो बार भी रिबिन काट देते हैं. ऐसा ही कुछ रविवार को हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में हुआ, जहां हांसी के जिस निर्माणाधीन रेस्ट हाउस (Rest House) का नारियल तोड़कर विधायक विनोद भयाना ने एक हफ्ते पूर्व शुभारंभ किया था, उसी रेस्ट हाउस का आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने फिर से शिलान्यास कर दिया.

इसे BJP-JJP नेताओं के बीच श्रेय लेने होड़ के नजरिये में भी देखा जा सकता है. राजनेता जनता को लुभाने के तमाम हथकंडों को अपनाते हैं. सरकार द्वारा होने वाले निर्माण कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास करके अमूमन नेताओं द्वारा श्रेय लेने का प्रयास किया जाता है. हिसार जिले के हांसी उपमंडल में लोक निर्माण विभाग द्वारा 629.51 लाख की लागत से रेस्ट हाउस की नई बिल्डिंग का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है. बता दें कि लोक निर्माण विभाग डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पास ही है.

Foundation stone, Hansi rest house laid for the second time in 10 days BJP JJP Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news youtube Haryana Haryana Today news aaj ki taza khabar

हांसी के रेस्ट हाउस का 10 दिन पहले भाजपा विधायक ने भी नारियल फोड़ कर किया था शिलान्यास किया था.

BJP विधायक ने किया था शिलान्यास

बीते हफ्ते स्थानीय भाजपा विधायक विनोद भयाना कार्यकर्ताओं के साथ निर्माण स्थल पर पहुंचे और नारियल फोड़कर शिलान्यास कर दिया. कार्यकर्ताओं ने खूब तालियां बजाईं और भाजपा सरकार की शान में कसीदे पढ़े. वहीं रविवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हिसार में कई परियोजनाओं का शुभारंभ करने पहुंचे थे और हांसी के निर्माणाधीन रेस्ट हाउस का भी शिलान्यास कर उद्घाटन कर दिया.

डिप्टी सीएम का क्यों नहीं किया इंतजार?

जब डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा शिलान्यास करने का कार्यक्रम था तो विधायक द्वारा उद्घाटन कर कार्य की शुरुआत करने जल्दीबाजी क्यों की गई? डिप्टी सीएम के शिलान्यास के समय ही उद्घाटन कर कार्य की शुरु की जा सकती थी. ऐसे में साफ है कि श्रेय लेने की होड़ भाजपा व जेजेपी दोनों पार्टियों में लगी हुई है. हालांकि लोक निर्माण विभाग स्वयं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पास है.

Tags: BJP Allies, Deputy Chief Minister Dushyant Chautala, Haryana news, Haryana news live

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर