अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: हिसार में नाबालिग का अपहरण करके 3 युवकों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

हिसार में गैंगरेप(प्रतीकात्मक तस्वीर)
हिसार में गैंगरेप(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस मामले में दो अन्य आरोपित (Accused) फरार चल रहे हैं जिन्हें गिरफ्तारी के लिए पुलिस (Police) छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के नारनौंद उपमंडल के एक गांव में नाबालिग बच्ची की अपहरण कर सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने के मामले में 48 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपित युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित युवक को उसके गांव से ही गिरफ्तार किया गया है. आरोपित युवक की पहचान 22 वर्षीय दीपक के रूप में की गई है. इस मामले में दो अन्य आरोपित फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

बता दें कि जिला पुलिस हांसी के तहत आने वाले महिला थाने में बीते शुक्रवार को किशोरी ने सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने तीन युवकों को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया था. नाबालिग ने आरोप लगाया था कि दो साल से युवक धमकी देते हुए दुष्कर्म कर रहा था.

एक दिन की रिमांड पर आरोपी
महिला थाना पुलिस ने मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस लगी हुई है. महिला पुलिस ने आरोपित युवक को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस रिमांड अवधि के दौरान युवक से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद करने का प्रयास करेगी. पुलिस का कहना है कि अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज