हिसार: सुबह सैर के लिए निकली किशोरी का चाकू की नोक पर अपहरण, कैथल ले जाकर किया रेप

हिसार में रेप

हिसार में रेप

Rape in Hisar: पुलिस ने किशोरी के परिजनों को थाने में बुलाया और मेडिकल करवाने के बाद उसे उनके सपुर्द कर दिया.

  • Share this:
हिसार. नारनौंद उपमंडल के बास तहसील के अंतर्गत आने वाले एक गांव में नाबालिग किशोरी का चाकू की नोक पर अपहरण कर दुष्कर्म (Rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस (Police) को दिए बयान में नाबालिग की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी सुबह चार बजे सैर करने जाती है. बीते मंगलवार सुबह जब उसकी बेटी सैर कर रही थी तो दो बाइक सवार युवकों ने चाकू की नोंक पर अपहरण कर लिया व गांव के बस स्टैंड पर ले गए. जहां से एक युवक राहुल उनकी बेटी को जबरदस्ती बस में बैठाकर कैथल ले गया. इसके बाद कैथल में एक कमरे में ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद नाबालिग को बस में बैठाकर दिल्ली ले जाने लगा. इसी दौरान युवती ने मौका पाकर बस कंडक्टर के मोबाइल से 100 नंबर पर पुलिस सहायता के लिए कॉल कर दी.

पुंडरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को रुकवाया व युवती को अपने सुरक्षा में लेकर थाने ले जाया गया. इस दौरान युवक मौके से भाग गया. पुलिस ने किशोरी के स्वजनों को थाने में बुलाया व मेडिकल करवाने के बाद स्वजनों के सपुर्द कर लिया. महिला थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

उधर, दो बहनों के साथ हुआ दुष्कर्म

वहीं, बास थाने के अंतर्गत आने वाले एक अन्य गांव में दो बहनों ने दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि गांव का ही एक युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर गांव में स्थित शराब के ठेके पर ले गया और वहां दुष्कर्म किया. इसके बारे में जब उसने अपने परिवार को बताया कि उसकी छोटी ने भी बताया कि उसी युवक का जानकार एक अन्य ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया था. इसके बाद वह दोनों बहनें महिला थाने में पहुंच गई. महिला थाना पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए युवकों के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.
महिला विरुद्ध अपराध पर पुलिस सख्त

पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने बताया की दुष्कर्म के दोनों मामलों में पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला थाना पुलिस मामलों में जांच कर रही है और महिला विरुद्ध अपराधों को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से गंभीर है. जल्द आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज