• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हिसार: ड्यूटी में आराम फरमाते डॉक्टर का युवती ने बनाया Video, डॉक्टर ने फोन छीना तो जड़ा थप्पड़

हिसार: ड्यूटी में आराम फरमाते डॉक्टर का युवती ने बनाया Video, डॉक्टर ने फोन छीना तो जड़ा थप्पड़

हिसार में सरकारी अस्पताल में पेशेंट लेकर गई युवती ने डॉक्टर का वीडियो बनाया, डॉक्टर ने फोन छीन लिया तो जड़ दिया थप्पड़.

हिसार में सरकारी अस्पताल में पेशेंट लेकर गई युवती ने डॉक्टर का वीडियो बनाया, डॉक्टर ने फोन छीन लिया तो जड़ दिया थप्पड़.

Hisar News: हिसार में नागरिक अस्पताल में देर रात युवती और युवक अपने परिजन को इलाज कराने पहुंचे. युवती ने आपातकालीन विभाग के समीप एक कमरे में डॉक्टर व एक अन्य व्यक्ति को सोए हुए पाया, जिसका उसने अपने मोबाइल में वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस पर डॉक्टर मोबाइल छीनने लगा.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार में नागरिक अस्पताल में देर रात एक युवती व युवक अपने किसी परिजन को इलाज के लिए लेकर पहुंचे तो उन्हें काफी देर तक कोई चिकित्सक दिखाई नहीं दिया. उसके बाद युवती ने आपातकालीन विभाग के समीप एक कमरे में डॉक्टर व एक अन्य व्यक्ति को सोए हुए पाया, जिसका उसने अपने मोबाइल में वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है की युवती जिस डॉक्टर से बात कर रही है वह आराम फरमा रहा है. वहीं दूसरी साइड बेंच पर एक व्यक्ति कम्बल ओढ़कर सो रहा है. युवती व डॉक्टर में कहासुनी होते होते डॉक्टर ओपीडी रूम में अपनी कुर्सी पर जाकर बैठ जाता है.



यहां पर युवती डॉक्टर का वीडियो अनिल विज को भेजने की बात करती है, जिसके बाद डॉक्टर युवती का मोबाइल छीन लेता है. युवती मोबाइल वापस देने के लिए डॉक्टर से कहती है, लेकिन डॉक्टर फोन नहीं देता है, जिसके बाद युवती ने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया. डॉक्टर की पूरी हरकत वीडियो कैमरे में रिकार्ड हो गई है. डॉक्टर ने साथी कर्मचारियों के साथ ओपीडी का बहिष्कार करके युवती पर मामला दर्ज करवाने का दबाव बनाया है, जिसके बाद पुलिस ने युवती और उसके साथ आए युवक दोनों पर मामला दर्ज कर लिया है.

डीएसपी अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की शुक्रवार सुबह लगभग 4 बजे की घटना है, जब डॉक्टर हिमांशु ड्यूटी पर थे तब एक महिला मरीज आई जिसके साथ एक युवती और एक युवक साथ आए. मरीज के साथ आई युवती ने डॉक्टर के साथ बदतमीजी की है. पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए एफआईआर दर्ज करते हुए युवक एवं युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज