Home /News /haryana /

OMG: शादी से एक दिन पहले 3 बदमाशों ने दूल्हे के हाथ-पैर तोड़ दो लाख रुपए लूटे

OMG: शादी से एक दिन पहले 3 बदमाशों ने दूल्हे के हाथ-पैर तोड़ दो लाख रुपए लूटे

हिसार में दूल्हे को पीटने का मामला सामने आया है.

हिसार में दूल्हे को पीटने का मामला सामने आया है.

Hisar Crime News: पुलिस को दी शिकायत में देपल निवासी 24 वर्षीय रविंद्र ने बताया कि शुक्रवार को शाम सवा छह बजे वह हांसी शहर से शादी की खरीदारी करके देपल जा रहा था. मामनपुरा के पास तीन बदमाशों ने बाइक आगे लगाकर उसका रास्ता रोक लिया. इसके बाद मारपीट कर उसके पास रखे दो लाख रुपए लूट लिए

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हांसी में शादी से एक दिन पहले ही दूल्हे पर हमला करके कुछ लोगों ने उससे दो लाख की नकदी लूट ली. दरअसल हांसी के गांव देपल वासी रविंद्र अपनी शादी की शॉपिंग करके अपने गांव जा रहा था, रास्ते में कुछ बाइक सवारों ने उसको रोका और उस पर हमला किया. इसके बाद हमलावर उससे दो लाख रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए. रविंद्र का एक पांव व हाथ इस हमले में टूट गया और उसको इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया है.

रविंद्र की रविवार को शादी होनी थी और उसकी बारात उकलाना मंडी जानी थी. 24 वर्षीय रविंद्र ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि सात नवंबर को उसकी व उसकी बहन की शादी होनी थी. इसके लिए शॉपिंग करके शाम को वह बाइक पर अपने गांव की ओर लौट रहा था. इस दौरान उसके पास दो लाख रुपए की नकदी भी थी. यह रुपए उसने हांसी में अपने परिचित से लिए थे.

युवक को बेरहमी से पीटा

जब वह मामनपुरा गांव के पास पहुंचा तो बाइक पर एक तीन लोगों ने बाइक आगे अड़ाकर उसको रुकवा लिया. इसके बाद एक आदमी में हाथ में लिया हुआ डंडा उसके हाथ पर मारा जिससे उसका हाथ टूट गया. हमले के बाद रविंद्र बाइक से उतरकर भागने लगा तो तीनों हमलावरों ने उसको घेर लिया व लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटने लगे.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इसके बाद तीनों हमलावर उससे दो लाख रुपए की नकदी लूटकर वहां से फरार हो गए. सदर थाना के सब इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि रविंद्र की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में जांच शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर