Home /News /haryana /

हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने किया सुसाइड अटेम्ट, पति पर लगाया गंभीर आरोप

हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने किया सुसाइड अटेम्ट, पति पर लगाया गंभीर आरोप

अनामिका का इलाज किया जा रहा है.

अनामिका का इलाज किया जा रहा है.

अनामिका के इस कदम की वजह पति का किसी और महिला के साथ प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है.

हरियाणवी कलाकार अनामिका बावा उर्फ एनीबी ने शनिवार देर रात अपने घर में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. एनीबी के परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवा है, जहां उनकी हालत सामान्य बनी हुई है. बताया जा रहा है कि शनिवार को एनीबी के पति का जन्मदिन था. अनामिका के इस कदम की वजह पति का किसी और महिला के साथ प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है. अनामिका बावा का कहना है कि करीब 5 साल पहले उनकी शेखर के साथ शादी हुई थी. अनामिका ने आरोप लगाया कि शेखर का दिल्ली की एक महिला से अवैध संबंध है.

अनामिका ने कहा कि उस महिला के कारण पति के साथ विवाद बढ़ गया है. जब-जब मैने अपना घर बचाने की कोशिश की उस महिला ने मेरे पति को मेरे खिलाफ भड़का कर दूर करने का काम किया. आरोप है कि महिला बार-बार फोन करके उसे परेशान करती है और धमकी देती है. करीब चार हजार गानों में काम कर चुकी अनामिका की शादी रोहतक निवासी शेखर खन्ना के साथ वर्ष 2013 में हुई थी. शेखर खन्ना वीडियो डायरेक्टर हैं. वीडियो डायरेक्टिंग के दौरान ही उनकी मुलाकात अनामिका से हुई थी. दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है.

अनामिका ने बताया कि इस मामले की वजह  से उसके पति और उसके बीच रिश्ते खराब होने लगे थे और  शेखर रोहतक में रहने लगा था.  पिछले तीन दिनों से वह लापता है. एनी बी का आरोप है कि शनिवार को पूरे दिन महिला ने फोन करके मानसिक रूप से प्रताड़ना दी, जिसके कारण उन्होंने चूहे मारने की दवा निगल कर जान देने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें- अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, सात की मौत, पांच घायल

ये भी पढ़ें- भिवानी : प्लास्टिक के ड्रम में मिली 3 सिर कटी लाशें, मृतकों में दो बच्चियां, एक महिला

Tags: Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर