लाइव टीवी

योगी आदित्यनाथ ने TikTok स्टार सोनाली फोगाट का आदमपुर से जोड़ा रिश्ता, कही ये बात

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 7:41 PM IST
योगी आदित्यनाथ ने TikTok स्टार सोनाली फोगाट का आदमपुर से जोड़ा रिश्ता, कही ये बात
सीएम योगी आदित्यनाथ आज हरियाणा के हिसार में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. (File Photo)

सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने बेटियों को बचाने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए जो कोशिश की गईं उसके लिए हरियाण (Haryana) के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Mahanor lal Khattar) की जमकर तारीफ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 7:41 PM IST
  • Share this:
हिसार. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) शनिवार को हरियाणा (Haryana) में चुनावी दौरे पर थे. हिसार (Hisar) में आदमपुर विधानसभा (Adampur Assembly) सीट पर वो टिक टॉक (TikTok) स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के लिए वोट मांग रहे थे. तभी उन्होंने टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को एक बड़ा खिताब देते हुए आदमपुर से रिश्ता जोड़ा और वोट देने की बात कही. वहीं सीएम योगी ने बेटियों के लिए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Mahanor lal Khattar) की तारीफ भी की.

सीएम योगी बोले वीरांगना भांजी का हक बनता है
सीएम योगी ने आदमपुर में कहा कि भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट हरियाणा की पहचान है. और सबसे बड़ी बात ये कि आदमपुर उनका ननिहाल है. ऐसे में भांजी का हक भी ननिहाल में होता है. सीएम योगी ने कहा कि आप लोगों ने 50 साल तक मर्दों को देखा है. इस बार वोट देकर वीरांगना को भी मौका दें. फिर देखिएगा ये कैसे आदमपुर की तकदीर और तस्वीर बदलती है.

‘खट्टर सरकार में बेटियां आगे बढ़ रही हैं'

सीएम योगी ने कहा कि 2014 से पहले हरियाणा का नाम भ्रूण हत्या के मामले में बदनाम था. हरियाणा में बेटियों की संख्या कम हो रही थी. लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हरियाणा की धरती से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं की अलख जगाई तो इसका रिजल्ट आज आप सबके सामने है. मनोहर लाल खट्टर सरकार ने अभियान को सफल किया है. आज हरियाणा की बेटियां आगे बढ़ रही हैं.

कुलदीप विश्नोई के मुकाबले में हैं सोनाली
बीजेपी ने आदमपुर सीट पर कांग्रेस के तीन बार विधायक रह चुके कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को अपना उम्मीदवार बनाया है. फोगाट के टिकटॉक पर लगभग 1.20 लाख फॉलोवर हैं. उन्होंने लगभग 175 वीडियो बनाए हैं जो हरियाणा में खासकर युवा मतदाताओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-

सीएम योगी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में संकट आएगा तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे

अयोध्या विवाद पर मौलाना रशीद फिरंगी का बयान- कभी दूसरा पक्ष जमीन देने की बात क्यों नहीं कहता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...