हरियाणा विधानसभा चुनाव: उकलाना से मनजीत रंगा होंगे 'आप' के उम्मीदवार

News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 4:30 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: उकलाना से मनजीत रंगा होंगे 'आप' के उम्मीदवार
मंजीत रंगा को उम्मीदवार घोषित करते आप नेता

उकलाना विधानसभा से पत्रकार मनजीत रंगा को उम्मीदवार घोषित किया गया है. गांव भैरी अकबरपुर पहुंचने पर सांसद सुशील गुप्ता और नवीन जयहिंद का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया.

  • Share this:
हिसार. आम आदमी पार्टी (Aam Aaadmi Party) ने आरक्षित विधानसभा क्षेत्र उकलाना (Uklana) में सभी राजनीतिक दलों (Political Parties) को पीछे छोड़ते हुए अपनी पार्टी से उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. गांव भैरी अकबरपुर में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के दिल्ली से सांसद सुशील गुप्ता और हरियाणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने संयुक्त रूप से उम्मीदवार की घोषणा की.

उकलाना विधानसभा से पत्रकार मनजीत रंगा को उम्मीदवार घोषित किया गया है. गांव भैरी अकबरपुर पहुंचने पर सांसद सुशील गुप्ता और नवीन जयहिंद का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. कार्यक्रम के उपरांत प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद और सांसद सुशील गुप्ता ने अधिकारिक रूप से घोषणा करते हुए मनजीत रंगा को उकलाना विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया.

आरक्षित सीट है उकलाना

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रेस वार्ता में कहा कि आज उन्होंने आरक्षित विधानसभा उकलाना से अपने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की घोषणा की है. उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी से हलका उकलाना में मनजीत रंगा को उम्मीदवार घोषित किया गया है. नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों को चुनाव लड़ा कर हरियाणा में सरकार बनाने का काम करेगी.

मनजीत रंगा ने व्यक्त किया आभार

आम आदमी पार्टी द्वारा उकलाना से विधानसभा 2019 के लिए प्रत्याशी घोषित किए जाने पर मनजीत रंगा ने आम आदमी पार्टी और हाईकमान का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो उन पर विश्वास जताया है उस पर खरा उतरेंगे और हलका उकलाना से जीत दर्ज करके उकलाना की सीट आम आदमी पार्टी की झोली में डालने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें:- टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें पक्का करो
Loading...

'महिला डॉक्टर की लापरवाही के कारण मां-बच्चे की गई जान'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...