लाइव टीवी

Haryana Assemby Election: कैप्टन अभिमन्यु के लिए वोट मांगने नारनौंद पहुंचे BJP सांसद सनी देओल

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 2:02 PM IST
Haryana Assemby Election: कैप्टन अभिमन्यु के लिए वोट मांगने नारनौंद पहुंचे BJP सांसद सनी देओल
संबोधन को समाप्त करते हुए सनी बोले- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा'

कैप्टन अभिमन्यु के लिए वोट मांगने आए मशहूर अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल की एक झलक देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

  • Share this:
नारनौंद (हिसार). हरियाणा (Haryana) में नारनौंद (Narnaund) के लोहारी राघो गांव (Lohari Ragho Village) में कैप्टन अभिमन्यु (Captain Abhimanyu) के समर्थन में वोट देने की अपील करने मशहूर अभिनेता और पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर (Gurdaspur) से बीजेपी सांसद (BJP MP) सनी देओल (Sunny Deol) पहुंचे. इस दौरान सनी देओल की एक झलक देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

सनी देओल ने कहा- "ये ढाई किलो का हाथ जोड़कर विनती करने आया हूं

इस दौरान सनी देओल ने लोहारी राघो गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए नारनौंद के मतदाताओं (Voters) से बीजेपी प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु के पक्ष में वोट देने की अपील की. वहीं अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग (Film Dialogue) बोलते हुए सनी देओल ने कहा कि "तारीख पर तारीख, पर 21 तारीख का दिन याद रखें और कैप्टेन अभिमन्यु को वोट जरूर करें." सनी ने कहा कि "ये ढाई किलो का हाथ जोड़कर विनती करने आया हूं.

संबोधन को समाप्त करते हुए सनी बोले- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा'

संबोधन को समाप्त करते हुए सनी देओल ने कहा हिंदुस्तान जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा. बता दें कि कैप्टन अभिमन्यु के साथ हांसी से प्रत्याशी विनोद भ्याना भी मंच पर मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:- Haryana Assembly Election: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन PM मोदी ने संभाला मोर्चा

ये भी पढ़ें:- अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...