• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा विधानसभा चुनाव: ग्रामीण इलाकों में नेताओं से ज्यादा उनके हेलिकॉप्टर को देखने का क्रेज

हरियाणा विधानसभा चुनाव: ग्रामीण इलाकों में नेताओं से ज्यादा उनके हेलिकॉप्टर को देखने का क्रेज

नेताओं को सुनना नहीं, हेलिकॉप्टर को देखना चाहते हैं लोग

नेताओं को सुनना नहीं, हेलिकॉप्टर को देखना चाहते हैं लोग

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हेलीकॉप्टर की सुरक्षा में लगाया गया एक सुरक्षाकर्मी ग्रामीणों और बच्चों को हाथ जोड़ता हुआ दिखाई दिया कि वो हेलीकॉप्टर से दूर रहें.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा विधानसभा चुनाव  (Assembly Election)की एक और तस्वीर ये भी है कि नेताओं को देखने से ज्यादा क्रेज ग्रामीण इलाकों में उन्हें लेकर आने वाले हेलीकॉप्टर (Helicopter) को देखने का है. हिसार (Hisar) के बरवाला विधानसभा क्षेत्र के पाबड़ा गांव में जब हरियाणा (Haryana) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक जनसभा को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचे तो इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा को तो उनके समर्थकों की भीड़ जनसभा के पंडाल में ले गई लेकिन हजारों की तादाद में लोग हेलीकॉप्टर के आसपास ही जुटे रहे और हेलीकॉप्टर के साथ तस्वीरें लेते और सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए.

इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा अंदर एक जनसभा कर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद लोगों का ज्यादा क्रेज भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सुनने की बजाय उनके हेलीकॉप्टर को निहारने में था. इस दौरान हेलीकॉप्टर के पायलट और भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सिक्योरिटी को हेलीकॉप्टर को लोगों की भीड़ से दूर रखने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.

इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हेलीकॉप्टर की सुरक्षा में लगाया गया एक सुरक्षाकर्मी ग्रामीणों और बच्चों को हाथ जोड़ता हुआ दिखाई दिया कि वो हेलीकॉप्टर से दूर रहें. वहीं हेलीकॉप्टर के क्रू मेंबर जिनमें पायलट भी शामिल थे वो भी लोगों को हेलीकॉप्टर से दूर करते हुए दिखाई दिए. लेकिन ग्रामीण इलाका होने की वजह से इलाके में हेलीकॉप्टर को लेकर काफी क्रेज दिखाई दिया और लोग माने नहीं मान रहे थे.

इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हेलीकॉप्टर की सुरक्षा में लगे एक कर्मी ने बताया कि हर ग्रामीण इलाके में उन्हें इसी तरह से लोगों को हेलीकॉप्टर से दूर रखना पड़ता है. क्योंकि ये हेलीकॉप्टर और उसमें उड़ान भरने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए जरूरी है कि कोई भी हेलीकॉप्टर को आकर छुए नहीं, लेकिन भीड़ को काबू करने के लिए बेहतर विकल्प उनके पास यही है कि वो लोगों को हाथ जोड़ कर समझाएं.

हेलिकॉप्टर के पायलट ने कही ये बात

वहीं हेलीकॉप्टर के पायलट मेजर पीयूष ने कहा कि जहां सिक्योरिटी नहीं होती वहां इसी तरह से भीड़ को काबू करने में मशक्कत करनी पड़ती है और ग्रामीण इलाकों में हेलीकॉप्टर का क्रेज बहुत ज्यादा है लोग रैली में जाने की बजाय हेलीकॉप्टर के आसपास रहते हैं.

'भूपेंद्र हुड्डा को तो पहले भी देख चुके हैं'

स्थानीय ग्रामीणों और बच्चों ने कहा कि वो हेलीकॉप्टर को देखने आए हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा को तो वो पहले देख ही चुके है और उनको पहले सुन भी चुके हैं लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि उनके गांव में कोई नेता इस तरह से हेलीकॉप्टर से आया हो इसीलिए वो हेलीकॉप्टर को देखना चाहते हैं. भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जब सवाल किया गया कि लोगों में उन्हें देखने की बजाय उनके हेलीकॉप्टर को देखने का ज्यादा क्रेज है तो वो इस सवाल को हंसकर टाल गए.

ये भी पढ़ें- नूंह के तीन गांवों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भिड़े , 6 मुकदमे दर्ज

बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल के प्रचार के लिए राई पहुंचे भोजपुरी स्टार निरहुआ

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज