लोकसभा चुनाव: पति बृजेंद्र सिंह के लिए मैदान में उतरीं जसमीत, बोलीं- जीत को लेकर आश्वस्त
Hisar News in Hindi

लोकसभा चुनाव: पति बृजेंद्र सिंह के लिए मैदान में उतरीं जसमीत, बोलीं- जीत को लेकर आश्वस्त
भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह की पत्नी

जसमीत कौर ने कहा कि उनके पति का चुनाव प्रचार बहुत ही अच्छा चल रहा है और अपने पति की जीत को लेकर वह 100 प्रतिशत आश्वश्त हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह की धर्मपत्नी जसमीत कौर ने आज अपने चुनावी कार्यक्रम की शुरुआत हिसार के डाबड़ा चौक स्थित होटल ग्रेस से की. जसमीत कौर ने कार्यकर्ताओं के साथ पहले नाश्ता किया और फिर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. अपने पति और भाजपा के प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह के लिए वोट की अपील करते हुए जसमीत कौर ने कहा कि 12 मई को कमल के निशान पर ज्यादा से ज्यादा वोट देकर सभी कार्यकर्ता बृजेंद्र सिंह को विजयी बनाएं. इस मौके पर जसमीत कौर के साथ भाजपा की अनेक महिला कार्यकर्ता भी मौजूद रही.

जसमीत कौर ने कहा कि उनके पति का चुनाव प्रचार बहुत ही अच्छा चल रहा है और अपने पति की जीत को लेकर वह 100 प्रतिशत आश्वश्त हैं. हिसार में प्रियंका गांधी और केजरीवाल के आने के सवाल का जवाब देते हुए जसमीत कौर ने कहा कि उन सभी का हिसार में स्वागत है. लेकिन बृजेंद्र सिंह के चुनाव प्रचार पर उनका कोई प्रभाव नहीं होगा.

जसमीत कौर ने कहा कि अमित शाह बरवाला में और खुद नरेंद्र मोदी फतेहाबाद में आ रहे हैं, जिससे बृजेंद्र सिंह का चुनाव प्रचार और अधिक तेजी पकड़ेगा. भाजपा हिसार  समेत सभी सीटें जीतेगी.



ये भी पढ़ें-भाजपा सैनिकों को मरवाती है और उसके बाद बटोरती है सहानुभूति: अभय चौटाला



यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
First published: May 7, 2019, 3:38 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading