Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    लॉकडाउन में कटे हजारों के चालान का 500 रुपये में करें भुगतान, खट्टर सरकार ने दी छूट

    हरियाणा सरकार का अहम निर्देश.  (File)
    हरियाणा सरकार का अहम निर्देश. (File)

    सरकार के आदेशों के मुताबिक जिला पुलिस हांसी के चालान हिसार के आरटीओ कार्यालय में भरे जा सकेंगे.

    • Share this:
    हिसार. लॉकडाउन के दौरान पुलिस की सख्ती का शिकार हुए वाहन चालकों के लिए राहत भरी खबर है. सरकारी आदेशानुसार लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान पुलिस (Police) द्वारा काटे गए हजारों रुपये के चालान को 500 रुपये की जुर्माना राशि में अदा किया जा सकेगा. हांसी ट्रैफिक थाने में भी सैंकड़ों वाहन खड़े हैं जिन्हें लॉकडाउन के दौरान इम्पाउंड किया गया था.

    बता दें कि लॉकडाउन के दौरान बीते 24 मार्च से 31 मई तक की अवधि में सड़कों पर निकलने वाले वाहन चालकों से पुलिस पूरी सख्ती से पेश आई थी. हांसी पुलिस ने इस दौरान 2265 वाहनों के लाखों रुपये के चालान काटे थे व 330 वाहनों को इम्पाउंड किया था जो ट्रैफिक थाना में धूल फांक रहे हैं. जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सरकारी आदेशानुसार दुपहिया वाहन के चालान को मात्र 500 रुपये, चौपहिया वाहन के चालान को 1000 रुपये जुर्माने के साथ भरा जा सकता है. इसके अलावा अन्य बड़े वाहनों को छुड़ाने के लिए 2 हजार रुपये जुर्माना अदा करना होगा.

    हिसार आरटीओ दफ्तर में भरें चालान



    पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने बताया कि सरकार के आदेशों के मुताबिक जिला पुलिस हांसी के चालान हिसार के आरटीओ कार्यालय में भरे जा सकेंगे. इम्पाउंड वाहन के दस्तावेज पेश करने पर जुर्माना अदा करने के बाद ट्रैफिक पुलिस थाना हांसी से वाहन की सुपुर्दगी होगी.
    सुर्खियों में रहे थे ट्रैफिक इंस्पेक्टर

    लॉकडाउन के दौरान हांसी जिला पुलिस के ट्रैफिक प्रभारी रहे इंस्पेक्टर विजय कुमार काफी सुर्खियों में रहे थे. ट्रैफिक प्रभारी की सख्ती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता था कि उन्होंने इतने वाहनों को इम्पाउंड कर दिया था कि थाने में जगह कम पड़ गई थी. करीब 350 वाहनों को लॉकडाउन में इम्पाउंड किया गया था. इंस्पेक्टर विजय कुमार वर्तमान में बास थाना प्रभारी हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज