5 माह बाद हिसार से चंडीगढ़ की सीधी बस सेवा हुई शुरू, यात्रियों ने जाहिर की खुशी 
Hisar News in Hindi

5 माह बाद हिसार से चंडीगढ़ की सीधी बस सेवा हुई शुरू, यात्रियों ने जाहिर की खुशी 
रोडवेज की बस में सफर करते यात्री

बुधवार से चंडीगढ़ (Chandigarh) के लिए स्पेशल पांच बसों (Buses) का संचालन शुरू कर दिया है.

  • Share this:
हिसार. कोरोना काल में 175 दिन बाद चंडीगढ़ (Chandigarh) के यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है. चंडीगढ़ जाने वाले यात्रियों को पहले पंचकूला (Panchkula) जाकर चंडीगढ़ के लिए बस बदलनी पड़ती थी. लेकिन अब हिसार डिपों द्वारा बुधवार से चंडीगढ के लिए स्पेशल पांच बसों  का संचालन शुरू कर दिया है. डिपों इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि हाल में पांच बसों का  चलाना शुरू कर दिया है.  यह बस चंडीगढ़ के सेक्टर 17 के आईएसबीटी तक जाएगी.

भविष्य में सवारियों की सख्या को देखकर बसों की संख्या भी बढ़ा दी जाएगी. उन्होंने बताया कि चंडीगढ जाने वाले को स्पेशल सेनेटाइज किया जाता है. वहीं यात्रियों को भी सेनेटाइज किया जा रहा है. डिपो इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि चंडीगढ़ जाने वाली बस में सफर करने के लिए यात्री ऑनलाइन टिकट बुक करवा सकते है या बस स्टैंड पर भी तुरंत टिकट लेकर सफर कर सकते है.

यात्रियों में खुशी की लहर



वहीं करीब 5 माह के बाद चंडीगढ़ की बस शुरू होने से यात्री भी काफी खुश नजर आए. उन्होंने बताया कि करोनो काल के समय चंडीगढ़ जाने के लिए अलग अलग बस में सफर करना पड़ता था जिसके अधिक समय लगता था. वहीं अब हिसार से चंडीगढ़ की बस सेवा शुरू होने से कम समय में चंडीगढ़ पहुंचा जा सकेगा.
हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या 1 लाख के पार

हरियाणा में जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमण फैल रहा है, उसके चलते मरीजों की कुल संख्या अब एक लाख पहुंच गई है. प्रदेश में 2694 नए केसों के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 101316 पहुंच गई है जबकि मरने वाले मरीजों का आंकड़ा 1045 हो गया है. प्रदेश में संक्रमण से 19 और मरीजों की मौत हो गई है. 363 मरीजों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. इनमें 300 मरीजों की सांसें ऑक्सीजन के सहारे चल रही हैं तो 63 वेंटीलेटर पर जिंदगी जंग लड़ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading