• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: हिसार मिल गेट इलाके में भरभराकर गिरी छत, एक की मौत और 4 घायल

हरियाणा: हिसार मिल गेट इलाके में भरभराकर गिरी छत, एक की मौत और 4 घायल

पीड़ित परिवार ने प्रशासन से आर्थिक सहायता देने की गुहार लगायी है.

पीड़ित परिवार ने प्रशासन से आर्थिक सहायता देने की गुहार लगायी है.

छत गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए. और तुरंत मलबे को हटाकर उसके नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद सभी घायलों को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 29 वर्षीय मनोज की मौत हो गयी.

  • Share this:

हिसार. हरियाणा के हिसार मिल गेट (Hisar Mill Gate) इलाके में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के 12 क्वार्टर स्थित शिवनगर (Shivnagar) में एक मकान की जर्जर छत गिर गयी (Roof Fell) और उसके नीचे बैठे 5 लोग मलबे में दब गये. इनमें से एक युवक की मौत हो गयी है. जबकि तीन लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, व्यक्ति को मामूली खरोंचे आयी हैं. जानकारी के अनुसार, शिव नगर में कृष्ण नामक व्यक्ति का मकान है. सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे के करीब कृष्ण की पत्नी ममता, बेटा मनोज व हरीश, भांजा नरेन्द्र और पड़ोसी विशाल बैठे थे. तभी अचानक से मकान की छत भरभरा कर गिर गयी और सब उसके नीचे दब गये.

वहीं, छत गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए. और तुरंत मलबे को हटाकर उसके नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 29 वर्षीय मनोज की मौत हो गयी. मनोज की मां ममता को भी गंभीर चोटें आयी हैं. परिवार का मुखिया कृष्ण किसी काम से घर के बाहर गया था. मृतक के रिश्तेदार के अनुसार, मनोज का डेढ़ महीने पहले ही ब्याह हुआ था और वह दो दिन पहले ही अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़कर आया था. पीड़ित परिवार ने प्रशासन से आर्थिक सहायता देने की गुहार लगायी है.

उज्जले खा में एक मकान की छत गिर गई थी
वहीं, पिछले महीने सोनीपत जिले के गोहाना में बारिश से गांव गढ़ी उज्जले खा में एक मकान की छत गिर गई थी. माकन के मलबे में पति और पत्नी दबे गए थे. आसपास के लोगों ने पता लगते ही मौके पर पहुंच कर दोनों पति और पत्नी को मलबे से बाहर निकला था. दोनों घायलों को इलाज के लिए खानपुर मेडिकल में भर्ती करवाया गया था. वहीं, घटना की सचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस (Police and Ambulance) भी मोके पर पहुंच गई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज