हिसार : 8 बाइक, 1 स्कूटी और लाखों की चोरी मामले में मास्टरमाइंड सहित 4 चोर गिरफ्तार
Hisar News in Hindi

हिसार : 8 बाइक, 1 स्कूटी और लाखों की चोरी मामले में मास्टरमाइंड सहित 4 चोर गिरफ्तार
डीएसपी राजबीर सैनी ने बताया कि ये चारों आरोपी 20 से 22 वर्ष के हैं और नशे के आदि हैं.

हिसार (Hisar) की हांसी (Hansi) पुलिस ने चोरी की 8 बाइक, एक स्कूटी व लाखों के अन्य सामान सहित मास्टरमाइंड (Mastermind) आरोपी युवक सहित 4 चोरों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने चारों आरोपियों को दिल्ली बाईपास (Delhi Bypass) से गिरफ्तार किया.

  • Share this:
हिसार. हांसी (Hansi) पुलिस ने चोरी की 8 बाइक, एक स्कूटी व लाखों के अन्य सामान सहित मास्टरमाइंड (Mastermind) आरोपी युवक सहित 4 चोरों को गिरफ्तार किया. चारों आरोपियों को दिल्ली बाईपास (Delhi Bypass) से गिरफ्तार किया गया. चोरों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने ये सामान ढाणी पीरवाली निवासी बलविंद्र व बिजेंद्र को बेचा था. बता दें कि पुलिस इन दोनों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. गिरफ्तार आरोपी युवकों की पहचान मास्टरमाइंड युवक ढाणा कला निवासी रोहित उर्फ सागर, हिमांशु उर्फ भोला, हिमांशु उर्फ हैप्पी व रामपुरा मोहल्ला निवासी साहिल उर्फ काकू के रूप में हुई है.

सुबह के समय करते थे रेकी

डीएसपी राजबीर सैनी ने बताया कि ये चारों आरोपी 20 से 22 वर्ष के हैं और नशे के आदि हैं. इनका मास्टरमाइंड रोहित है जो इन्हें बाइकों की मास्टर की देता था और ये युवक मास्टर की लगाकर बाइकों की चोरी कर लेते थे. डीएसपी ने बताया कि ये चारों चोर बड़े शातिर किस्म के हैं और ये सुबह के समय आवास की रेकी करते थे और जिस आवास के बाहर ताला लगा होता था उसमें रात्रि में चोरी कर लेते थे.



एसपी ने प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की



सैनी ने बताया कि चोरों ने आर्य नगर हांसी से एक एलसीडी व अन्य सामान चोरी की व दो एलसीडी आदर्श स्कूल सिकंदरपुर से चोरी की थी. वाहन चोरों को पकड़ने पर एसपी लोकेंद्र सिंह ने वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम को 5 हजार रुपए का प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की. डीएसपी ने बताया कि चोरी की
वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को एक चेन के माध्यम से गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें - अज्ञात युवकों ने कैफे में की तोड़फोड़ व मारपीट,CCTV फुटेज से पहचाने गए हमलावर

ये भी पढ़ें - पैसों के लेनदेन मामले में युवक ने की खुदकुशी, परिजनों का थाने पर प्रदर्शन

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading