लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को 1-1 लाख रुपये देगा ये शख्स

News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 2:58 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को 1-1 लाख रुपये देगा ये शख्स
हरियाणा के इस शख्स ने किया ये ऐलान

राह ग्रुप फाउंडेशन (Rah Group Foundation) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ ने कहा है कि वह इस एनकाउंटर (Encounter) का समर्थन करते हैं. इसमें शामिल हर पुलिसवाले को वह 1-1 लाख रुपये देंगे.

  • Share this:
हिसार. हैदराबाद (Hyderabad) में हुए गैंगरेप-मर्डर (Gangrape-Murder) केस में शुक्रवार सुबह चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर (Police Encounter) में मारे गए. इस एनकाउंटर में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को हरियाणा के एक शख्स ने एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की है. राह ग्रुप फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ ने कहा है कि वह इस एनकाउंटर का समर्थन करते हैं. इसमें शामिल हर पुलिसवाले को वह 1-1 लाख रुपये देंगे.



सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देगा ग्रुप

बता दें कि राह ग्रुप फाउंडेशन हरियाणा की 21 हजार छात्राओं को सेल्फ डिफेंस की विशेष ट्रेनिंग देने जा रहा है. इस अभियान के तहत चरखी दादरी क्षेत्र के 11 स्कूलों की 26 सौ बेटियों को 22 से 30 दिसंबर तक प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा.आत्मरक्षा की तकनीक सिखाई जाएगी

राह संस्था के इस जागरुकता अभियान के तहत स्कूलों में बेटियों को दुपट्टे से लेकर रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली वस्तुओं को आत्मरक्षा के लिए प्रयोग करने की तकनीक सिखाई जाएगी. प्रोजक्ट के तहत क्षेत्र के सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में तीन-तीन दिनों के लिए व्यापक स्तर पर प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप: डॉक्टर को दरिंदगी के बाद जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकांउटर में मार गिराया

हैदराबाद गैंगरेप: जानें कैसे पुलिस ने एनकाउंटर में चारों आरोपियों को मार गिराया?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर