लाइव टीवी

तीन शादी कर चुकी महिला पति के साथ मिल कर रही थी Honey Trap, भेजी गई जेल

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 5:05 PM IST
तीन शादी कर चुकी महिला पति के साथ मिल कर रही थी Honey Trap, भेजी गई जेल
हांसी में 10 दिनों के अंदर हनी ट्रैप का यह दूसरा मामला सामने आया है.

पुलिस ने महिला व उसके पति को रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. हांसी में 10 दिन के भीतर हनीट्रैप (Honey Trap) का यह दूसरा मामला है.

  • Share this:
हिसार. हांसी में 10 दिनों के अंदर हनी ट्रैप (Honey Trap) का यह दूसरा मामला सामने आया है. हांसी के गंजाबाग निवासी एक महिला अपने पति के साथ मिलकर एक व्यक्ति को हनी ट्रैप में फंसाकर दो लाख रुपये की डिमांड कर रही थी. पुलिस ने महिला व उसके पति को एक लाख रुपये लेते हुए सब्जी मंडी के पास से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) ने दोनों को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उन्हें जेल (Jail) भेज दिया गया है.

आरोपी महिला उड़ीसा की है रहने वाली

प्राप्त जानकारी के उड़ीसा राज्य की रहने वाली अर्चना गुरुग्राम में काम करती थी. पुलिस में दी शिकायत में रामायण गांव के निवासी हरदेव सिंह ने कहा कि उसके साले का लड़का राजबीर गुरुग्राम में अर्चना के साथ ही काम करता था. अर्चना ने राजबीर को कहा कि उसके पति के साथ उसकी अनबन चल रही है. राजबीर ने अर्चना का विवाह हांसी के गंजाबाग निवासी सचिन से करवा दी. सचिन टेलर का काम करता है. कुछ दिनों बाद 24 अक्टूबर को अर्चना ने पुलिस में हरदेव व राजबीर के खिलाफ शिकायत दी और दुष्कर्म के आरोप लगाए. महिला थाने की पुलिस ने राजबीर व हरदेव को थाने में तलब किया.

पीड़ित पर आरोपी महिला ने दुष्कर्म के लगाए थे आरोप

हरदेव का आरोप है कि अर्चना ने शिकायत वापिस लेने के एवज में उनसे दो लाख रुपये की डिमांड की. हरदेव ने इस बारे में अपने परिवार से चर्चा की. इसके बाद उन्होंने किला बाजार पुलिस चौकी में अर्चना के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दी. किला बाजार पुलिस चौकी की टीम ने महिला को पकड़ने के लिए जाल बिछाया व महिला को शहर के बाजार में बुलाया, जहां महिला को एक लाख रुपये लेते हुए पुलिस ने महिला व उसके पति को रंगे हाथों को गिरफ्तार कर लिया. महिला का तीन बार विवाह हो चुका है. सूत्रों की मानें तो महिला ने तलाक लिए बगैर ही सचिन से शादी की थी. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़े: चौटाला परिवार को सत्ता में लाने की खाई थी कसम, 15 साल तक नहीं बनाई दाढ़ी

BJP नेता जांगड़ा ने कहा, मुझे टिकट नहीं मिला इसलिए JJP से करना पड़ा गठबंधन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...