हरियाणा में ऑनर किलिंग! लव मैरिज से नाराज साले ने जीजा को मौत के घाट उतारा
Hisar News in Hindi

हरियाणा में ऑनर किलिंग! लव मैरिज से नाराज साले ने जीजा को मौत के घाट उतारा
बच्चे ने खाने की चीज समझ कर जिलेटिन की छड़ें खा लीं (सांकेतिक फोटो)

मृतक की पत्नी ने बताया कि उन्‍होंने दो साल पहले प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था. इससे परिजन बेहद नाखुश थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला कस्बे में एक बड़ी खबर सामने आई है. मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक ने गांव की ही युवती से प्रेम विवाह (love Marriage) किया था. इससे नाराज होकर युवती के परिजनों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार, बरवाला के हांसी मार्ग पर स्थित हिसार होंडा गैराज के मालिक की उसके ही सगे साले व उसके साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पाकर इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी व गैराज के कर्मी से पूछताछ करके कार्रवाई आरंभ कर दी है.

20 अप्रैल 2018 में की थी लव मैरिज
मृतक की पत्नी गांव चिडोद निवासी पूजा ने बताया कि उसने गांव के ही युवक नरेंद्र के साथ लगभग 2 साल पहले 20 अप्रैल 2018 को लव मैरिज की थी. इस लव मैरिज से उसके परिजन खुश नहीं थे. लगभग 4 महीने पूर्व सर्दियों में उसके परिजनों का उनके घर पर मिलने के लिए आना-जाना शुरू हो गया था. शनिवार दोपहर को उसका भाई गांव चिडोद निवासी सचिन, गांव राजली निवासी पवन व विक्रम के साथ अलग-अलग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया था. फिर इन तीनों युवकों ने गैराज में नरेंद्र के साथ चाय पी.



चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया


गांव राजली निवासी पवन और विक्रम ने अपनी मोटरसाइकिल को नरेंद्र से ठीक करवाया और सचिन ने अपनी मोटरसाइकिल को रिपेयर के लिए नरेंद्र को दे दी. गांव राजली निवासी पवन व विक्रम अपनी ठीक करवाई मोटरसाइकिल को लेकर बरवाला शहर की तरफ चले गए. आरोप है कि इस दौरान सचिन ने गैराज के बाहर काम कर रहे अपने जीजा नरेंद्र पर गोली चला दी. गोली चलने के बाद मोटरसाइकिल लेकर पवन व विक्रम भी आ गए और उसी मोटरसाइकल पर सचिन को बैठाकर गांव राजली की तरफ फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल हुए नरेंद्र को तुरंत बरवाला के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- 

वीडियो जारी करने के बाद Corona संक्रमित महिला लैब टेक्‍नीशियन को मिला इलाज

दिल्‍ली: आर्मी कैंटीन में भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर टेंडर की 8 गाड़ियां
First published: May 31, 2020, 1:33 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading