चरित्र पर शक के चलते पति ने की ईंट मारकर पत्नी की नृशंस हत्या

रोहतास ट्रक ड्राइवर है और वह कभी कभी घर आता था और उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था.

News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 5:46 PM IST
चरित्र पर शक के चलते पति ने की ईंट मारकर पत्नी की नृशंस हत्या
पति ने की पत्नी की हत्या
News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 5:46 PM IST
हिसार के आदमपुर की दुर्गा कॉलोनी में वीरवार रात को एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के कारण ईेंट से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार संगीता पत्नी रोहतास आदमपुर की दुर्गा कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे. रोहतास ट्रक ड्राइवर है और वह कभी कभी घर आता था और उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था.

रात इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया इसके कारण इसी कारण रोहताश ने अपनी पत्नी के सिर में इंट दे मारी जिससे उसकी मौत हो गई. रोहतास और संगीता की शादी तकरीबन 13 साल पहले हुई थी रोहतास गांव मोहब्बतपुर का रहने वाला है जबकि संगीता बिहार की रहने वाली है.

संगीता घर पर रहती थी अकेले

दोनों पहले गांव में रहते थे तो परिवार से अनबन चल रही थी. इसलिए दोनों शहर में किराए के मकान में रहने लगे. रोहतास को अक्सर घर से काम के सिलसिले में बाहर रहना पड़ता था. संगीता अकेली रहती थी जबकि मृतका के तीन बच्चे हैं जो अपनी नानी पावनी के पास रहते हैं.

आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा

पुलिस ने मृतका की मां पावनी देवी के बयान पर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया प्रथम दृष्टया मामला पति पत्नी के बीच अनबन का लगता है. मामले की जांच की की जा रही है जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'
Loading...

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...