लाइव टीवी

पति ने पत्नी और बेटी की बरछे से काट डाला, घरेलू कलह बनी मौत की वजह
Hisar News in Hindi

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: December 22, 2019, 12:12 PM IST
पति ने पत्नी और बेटी की बरछे से काट डाला, घरेलू कलह बनी मौत की वजह
पति ने बरछे से हमला करके अपनी पत्नी सरला और 17 वर्षीय बेटी पूजा को मौत के घाट उतार दिया.

हिसार के आजाद नगर में घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट (Murder) उतार दिया है. पति ने बरछे से हमला करके अपनी पत्नी सरला (Wife Sarla) )और 17 वर्षीय बेटी पूजा (Daughter Pooja) को मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा में हिसार के आजाद नगर में घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट (Murder) उतार दिया है. पति ने बरछे से हमला करके अपनी पत्नी  सरला (Wife Sarla) )और 17 वर्षीय बेटी पूजा (Daughter Pooja) को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने घटना की छानबीन शुरु कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कि डोभी निवासी श्रवण अपने पत्नी व बेटी के साथ आजाद नगर में किराए के मकान पर रहता था. इसी दौरान आज दिन में श्रवण का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इस घरेलू विवाद के चलते श्रवण ने बरछे से हमला करके अपनी पत्नी व बेटी को हत्या कर दी. इस घटना के बारे में मकान मालिक ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया.

आरोपी के पास नहीं था कोई काम

बताया जा रहा है कि आरोपी पहले दूध बेचने का काम करता था. आरोपी ने बाद में यह काम भी छोड दिया जिसके बाद वह घर पर रहता था. श्रवण की पत्नी घर पर सिलाई का काम करती थी.

HR-Police
आजाद नगर थाना प्रभारी सुखजीत ने बताया कि डोभी निवासी श्रवण कुमार ने अपनी पत्नी व बेटी की बरछे से हमला करके उनकी हत्या कर दी है.




आरोपी की नहीं हुई है अभी तक गिरफ्तारी

आजाद नगर थाना प्रभारी सुखजीत ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि आजाद नगर में डोभी निवासी श्रवण कुमार ने अपनी पत्नी व बेटी की बरछे से हमला करके उनकी हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि आरोपी पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके उसे आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि हत्या घरेलू कलह के चलते की है.

यह भी पढ़ें: वेब डेवलपर की नौकरी छोड़ उगा रहे ऑर्गेनिक गन्ना, बेच रहे गुड़, खांड और शक्कर

प्यार में दिल टूटा तो बन गया 'बेवफा चाय वाला', अब बेचता है 25 किस्म की चाय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2019, 12:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर