लाइव टीवी

हरियाणा: गणतंत्र दिवस से पहले अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, 4 गिरफ्तार
Hisar News in Hindi

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 9:57 AM IST
हरियाणा: गणतंत्र दिवस से पहले अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, 4 गिरफ्तार
मध्य प्रदेश से लाए गए थे अवैध हथियार

चेकिंग अभियान (Checking expedition) के चलते पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भारी मात्रा में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से हथियार लाए गए है.

  • Share this:
हिसार. गणतंत्र दिवस (Republic Day) से पहले पुलिस (Police) को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने भारी मात्रा में हथियारों के साथ चार बदमाशों को गांव मतलोड़ा से गिरफ्तार (Arrest) किया. डीएसपी संजय कुमार ने बताया गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. चेकिंग अभियान के चलते पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भारी मात्रा में मध्यप्रदेश से हथियार लाए गए है.

मुखबिर की सूचना के हिसाब से  पुलिस टीम  ने गांव मतलोड़ा में छापा मारा. डीएसपी संजय कुमार ने बताया बरवाला पुलिस ने 6 अवैध पिस्टौल और 12 मैगजीन बरामद की है. उन्होंने बताया यह हथियार मध्य प्रदेश से खरीदे गए हैं. इन्हें हरियाणा की अलग-अलग इलाकों में पहुंचाया जाना था. लेकिन अलग-अलग इलाकों में पहुंचाए जाने से पहले बरवाला पुलिस ने हथियारों सहित चार बदमाशों को काबू कर लिया.

आरोपियों से बरामद हथियार


चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

पकड़े गए आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और उन्हें वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग करेगी ताकि पूछताछ के दौरान इनसे औऱ खुलासे हो सके. वहीं पकड़े गए आरोपियों की पहचान संदीप निवासी मतलोडा, निशान निवासी खारिया, अमर दास दौलतपुर, अजय उर्फ बागड़ी निवासी भैणी बादशाहपुर के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-

अनिल विज से छिना CID विभाग, CM खट्टर से तल्‍खी और बढ़ने के आसारPHOTOS: स्पीड ब्रेकर नहीं दिखाई देने के कारण तेज रफ्तार बस दुकान में जा घुसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 9:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर