लाइव टीवी

हिसार छावनी इलाके में बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाई, दुकानदार से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: December 14, 2019, 1:31 PM IST
हिसार छावनी इलाके में बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाई, दुकानदार से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी
बदमाशों ने बीते शुक्रवार शाम करीब 8 बजें हिसार छावनी के सामने मार्केट में डिपार्टमेंटल स्टोर से दो रुपये की रंगदारी मांगी.

नेशनल हाईवे-9 पर हिसार छावनी (Hisar cantonment) के सामने बनी कैंट मार्केट में बीती रात बदमाशों ने हवाई फायरिंग (Fired Bullet) कर एक डिपार्टमेंटल स्टोर के मालिक से दो करोड़ की रंगदारी मांगी.

  • Share this:
हिसार. नेशनल हाईवे-9 पर हिसार छावनी (Hisar Cantonment) के सामने बनी कैंट मार्केट में बीती रात बदमाशों ने हवाई फायरिंग (Fired Bullet) कर एक डिपार्टमेंटल स्टोर के मालिक से दो करोड़ (Two Crore) की रंगदारी मांगी. बदमाशों ने पांच राउंड फायर करने के बाद मदर डिपार्टमेंटल स्टोर के संचालक शिव कुमार मित्तल से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी. यह घटना शुक्रवार की शाम करीब 8 बजे की है. बदमाशों ने वापस पैदल जाते समय पांचवां हवाई फायर किया और कैंट मार्केट के अंदर की ओर भाग गए. दुकानदार शिव मित्तल ने इस घटना की जानकारी पुलिस को तत्काल दी. जाहिर सी बात है कि घटना के बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया है.

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

घटना की सूचना मिलते ही हिसार के डीएसपी नरेंद्र कुमार, सदर थाना एसएचओ मनोज कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. सदर थाना पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने व रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें: चरखी दादरी के ADC Office में 50 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

घरेलू झगड़े के चलते पिता ने अपने 3 नाबालिग बच्चों को नहर में डुबोकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर