लाइव टीवी

हिसार में दो बहनों की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी युवक को कोर्ट ने दी जमानत

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 8:17 AM IST
हिसार में दो बहनों की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी युवक को कोर्ट ने दी जमानत
आरोपी युवक को मिली कोर्ट से जमानत

हांसी (Hansi) हलके में एक युवक द्वारा दो बहनों को बुरी तरह घसीटते हुए बाल पकड़कर बेरहमी से पिटाई करने के मामले में गुरुवार को कोर्ट ने आरोपित युवक को जमानत दे दी है.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा (Haryana) में हिसार (Hisar) जिले के हांसी (Hansi) हलके में एक युवक द्वारा दो बहनों को बुरी तरह घसीटते हुए बाल पकड़कर बेरहमी से पिटाई करने के मामले में गुरुवार को कोर्ट ने आरोपित युवक को जमानत दे दी है. इस पर घायल युवतियों ने जांच अधिकारी पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है. पीड़ित बहनों का कहना है कि जांच अधिकारी का व्यवहार बेहद खराब है. आरोपी युवक के परिजनों ने भी जान से मारने की धमकी दी है.

हांसी के प्रेमनगर इलाके में दो बहनों के साथ मारपीट करने वाले आरोपी युवक को कोर्ट से जमानत मिल गई है. युवक दो दिनों से ज्यूडिशियल रिमांड (Judicial remand) पर था. पीड़ित युवतियों ने जांच अधिकारी पर शिकायत वापस लेने का आरोप लगाया है. साथ ही आरोपित पर फिर से धमकी देने का आरोप लगाया है.

शिकायत वापस लेने का युवतियों पर बनाया जा रहा दबाव 

गौरतलब है कि हांसी में एक युवक द्वारा दो बहनों को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल (Video viral) होने के बाद युवक की हरकत की जमकर आलोचना की जा रही है. युवतियों ने कहा कि पहले तो तीन दिनों के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया और फिर उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे.

प्लॉट में पानी भरने को लेकर हुआ था विवाद

बता दें कि प्रेमनगर में दो युवतियों ने पड़ोस में रहने वाले युवक दीपक (आरोपी) से प्लॉट में पानी भरने को लेकर विवाद हुआ था. युवतियों ने आरोप लगाया है कि दीपक ने उनके साथ मारपीट की, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गईं. पुलिस ने इस मामले में देरी से कार्रवाई की और युवक को गिरफ्तार किया, लेकिन कोर्ट से आरोपी युवक को जमानत मिल गई है.

युवक के रिहा होने से युवतियों को अब अपनी जान जाने का खतरा सताने लगा है. लिहाजा, पीड़ित युवतियों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है.ये भी पढ़ें:- हिसार में दो बहनों को युवक ने बेरहमी से पीटा, Video Viral

ये भी पढ़ें:- श्रीनगर: हिमस्खलन में हरियाणा का जवान शहीद, 11 माह का बेटा देगा मुखाग्नि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 8:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर