• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड. (फाइल फोटो)

कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड. (फाइल फोटो)

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. कुलदीप विश्नोई हिसार के आदमपुर से विधायक हैं.

  • Share this:
    कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. कुलदीप विश्नोई हिसार के आदमपुर से विधायक हैं. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने कुलदीप के हिसार, गुरुग्राम और आदमपुर स्थित दफ्तर और घर में छापेमारी की. इस दौरान स्थानीय पुलिस इनकम टैक्स की टीम के साथ मौजूद रही.

    मिली जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग की टीम कुलदीप बिश्नोई के दुकान की तलाशी ले रही है. बिश्नोई के करीबी लोगों के मुताबिक, वे और उनकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं हैं. आयकर की टीम घर में मौजूद कागजातों को खंगाल रही है और जानकारी जुटा रही है.



    बता दें कि कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे हैं. बिश्नोई के अलावा उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई भी हांसी सीट से विधायक हैं. आदमपुर में जहां आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है, वह इस परिवार का गढ़ माना जाता है. कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा जनहित पार्टी  का गठन किया था. लेकिन बाद में उन्होंने कांग्रेस के साथ इसका विलय कर दिया. इस बार के लोकसभा चुनाव में उनके बेटे भव्य बिश्नोई भी कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में थे लेकिन उन्हें हार मिली.

    बताते चले कि इसी साल हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से पहले आयकर विभाग की इस कार्रवाई पर राजनीति भी गरमा सकती है. हालांकि अभी तक इस मामले पर कुलदीप बिश्नोई की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

    ये भी पढ़ें-

    BJP पार्षद को कार सवार ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने की जमकर धुनाई, VIDEO वायरल

    बिजली कंपनी के फर्जी सुपरवाइजर की पिटाई, लाखों ऐंठने का आरोप

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज