कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. कुलदीप विश्नोई हिसार के आदमपुर से विधायक हैं.

News18 Haryana
Updated: July 23, 2019, 2:18 PM IST
कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड
कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड. (फाइल फोटो)
News18 Haryana
Updated: July 23, 2019, 2:18 PM IST
कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. कुलदीप विश्नोई हिसार के आदमपुर से विधायक हैं. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने कुलदीप के हिसार, गुरुग्राम और आदमपुर स्थित दफ्तर और घर में छापेमारी की. इस दौरान स्थानीय पुलिस इनकम टैक्स की टीम के साथ मौजूद रही.

मिली जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग की टीम कुलदीप बिश्नोई के दुकान की तलाशी ले रही है. बिश्नोई के करीबी लोगों के मुताबिक, वे और उनकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं हैं. आयकर की टीम घर में मौजूद कागजातों को खंगाल रही है और जानकारी जुटा रही है.



बता दें कि कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे हैं. बिश्नोई के अलावा उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई भी हांसी सीट से विधायक हैं. आदमपुर में जहां आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है, वह इस परिवार का गढ़ माना जाता है. कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा जनहित पार्टी  का गठन किया था. लेकिन बाद में उन्होंने कांग्रेस के साथ इसका विलय कर दिया. इस बार के लोकसभा चुनाव में उनके बेटे भव्य बिश्नोई भी कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में थे लेकिन उन्हें हार मिली.
Loading...

बताते चले कि इसी साल हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से पहले आयकर विभाग की इस कार्रवाई पर राजनीति भी गरमा सकती है. हालांकि अभी तक इस मामले पर कुलदीप बिश्नोई की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें-

BJP पार्षद को कार सवार ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने की जमकर धुनाई, VIDEO वायरल

बिजली कंपनी के फर्जी सुपरवाइजर की पिटाई, लाखों ऐंठने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...