Assembly Banner 2021

Income Tax Raid: विधायक बलराज कुंडू के ससुराल समेत इन 40 ठिकानों पर इनकम टैक्स ने मारे छापे

बलराज कुंडू ने खट्टर सरकार से समर्थन लिया था वापस

बलराज कुंडू ने खट्टर सरकार से समर्थन लिया था वापस

Income tax raid: निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू किसानों की ट्रैक्टर परेड़ में शामिल हुए थे.

  • Share this:
हिसार. विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) के ससुराल समेत 40 ठिकानों पर गुरुवार सुबह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार, हांसी में सुबह करीब साढ़े 6 बजे बलराज की सास के घर (हांसी में स्थित) पर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा. इस दौरान घर पर विधायक की सास मैना देवी मौजूद थी. बताया जा रहा है कि एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ अधिकारी पहुंचे. सर्च करने के लिए यहां पड़ोसी रिटायर कानूनगो सुरेश शर्मा और वार्ड के पार्षद आशीष उर्फ पिंकू को बुलाया गया. उनकी उपस्थिति में घर में छानबीन की गई.

फिलहाल, इनकम टैक्स की टीम की कार्रवाई जारी है. इसके अलावा विधायक के रोहतक में सेक्टर-14 स्थित घर समेत उनके दिल्ली और गुड़गांव स्थित कार्यालय पर भी छापेमारी की गई है. रोहतक के महम से निर्दलीय विधायक बलराज के जिन ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है, उनमें सेक्टर-14 स्थित उनका घर, हांसी स्थित ससुराल भी शामिल है. अधिकारियों ने अभी छापे के संबंध में कुछ नहीं कहा है.

बलराज कुंडू हरियाणा की खट्‌टर सरकार से समर्थन वापसी का ऐलान कर सुर्खियों में आए थे. कुंडू ने कहा था कि वह भ्रष्ट सरकार को समर्थन करने वाले मुख्यमंत्री से अपना समर्थन वापस लेते है. कुंडू ने पूर्व की भाजपा सरकार में सहकारिता मंत्री रहे मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर जांच की मांग की थी. इसी विवाद के चलते उन्होंने समर्थन वापस लेने का ऐलान किया था.



मनीष ग्रोवर पर लगाए थे गंभीर आरोप
बलराज कुंडू ने आरोप लगाया था कि मनीष ग्रोवर ने शुगर मिल से शीरे का घोटाला किया था. रोहतक नगर निगम में भी भ्रष्टाचार किया. उन्होंने गृह मंत्री अनिल विज को अपनी शिकायत दी थी, जिस पर विज ने एक SIT गठित की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज