बिग बॉस फेम BJP नेत्री सोनाली फोगाट को Facebook पर भेजे अभद्र कमेंट, 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

सोनाली फोगाट ने बीजेपी की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था (Photo: Instagram)

सोनाली फोगाट ने बीजेपी की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था (Photo: Instagram)

Sonali Phogat Controversy: पुलिस द्वारा भी अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज किया है.

  • Share this:

हिसार. अक्सर चर्चाओं में रहने वाली टिकटॉक स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने फेसबुक (Facebook) पर अभद्र टिप्पणी करने वाले 17 लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज कराया है. मिलगेट थाना पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस को दी शिकायत में संत नगर निवासी भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने बताया कि वह अभिनेत्री होने के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र से भी जुड़ी हैं. उन्होंने कहा कि वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं.

शिकायत में सोनाली फोगाट ने बताया कि करीब 10 दिन से उन्हें कुछ लोग फेसबुक पर उन पर अभद्र कमेंट कर रहे थे. जिस कारण उनके मान सम्मान को ठेस पहुंच. इन टिप्पणी से वह तथा उनका परिवार मानसिक परेशानी में है. मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 509 व 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने बताया कि हमने 17 लोगों के खिलाफ शिकायत दी है. जिसमें कुछ राजनीतिक लोग भी हैं. थाना प्रभरी सुखजीत का कहना है कि सोनाली फौगाट की शिकायत मिली है. इस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रहे हैं. अभी अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज किया है.

पहले भी रही सुर्खियों में

सोनाली फौगाट का एक वीडियो 2020 में काफी वायरल हुआ था. जिसमें वह मार्केट कमेटी के सचिव को चप्पल से मारती हुई दिखाई दे रही थी. यह मामला काफी दिन तक मीडिया की सुर्खियों में रहा था. दोनों पक्षों की ओर से पंचायतें भी हुई. विवाद के बाद मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह का हिसार से तबादला हो गया था. फिलहाल यह मामला अदालत में चल रहा है.
दुष्यंत का विरोध करने वालों पर उठाए सवाल

पिछले महीने सोनाली फौगाट ने फेसबुक पर दुष्यंत चौटाला का विरोध करने वाले लोगों पर सवाल उठाए थे. जिसमें वह कह रही थी कि आपने दुष्यंत का क्या उखाड़ लिया. वह अपने कार्यक्रम करके लौट गया।यह वीडियो भी काफी वायरल हो गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज