Home /News /haryana /

थप्पड़ कांड: कुलदीप बिश्नोई ने CM खट्टर से पूछा सवाल, सोनाली फोगाट को गिरफ्तार कर कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाएंगे?

थप्पड़ कांड: कुलदीप बिश्नोई ने CM खट्टर से पूछा सवाल, सोनाली फोगाट को गिरफ्तार कर कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाएंगे?

सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को मारा था थप्पड़

सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को मारा था थप्पड़

कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने ट्वीट में लिखा कि तीन दिन हो गए सोनाली को क़ानून की धज्जियाँ उड़ाए, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने अभी तक गिरफ़्तार करना तो दूर एक शब्द भी निंदा के रूप में नहीं कहा.

    हिसार. टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) द्वारा मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड मारने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को जहां कांग्रेसियों द्वारा प्रदेश के कई जिलों में सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया, वहीं अब कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने ट्वीट कर सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) पर निशाना साधा है. सीएम से सवाल पूछते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि क्या सोनाली फोगाट को गिरफ्तार कर सीएम कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाएंगे.

    ट्वीट कर सीएम से पूछे ये सवाल

    तीन दिन हो गए सोनाली को क़ानून की धज्जियाँ उड़ाए, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अभी तक गिरफ़्तार करना तो दूर एक शब्द भी निंदा के रूप में नहीं कहा. क्या मुख्यमंत्री का यही कर्तव्य है? क्या हरियाणा में क़ानून का सम्मान होगा? क्या मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोनाली को गिरफ़्तार कर कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाएँगे?



    क्या है पूरा मामला

    बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने हिसार में मामूली तकरार के बाद मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ जड़ दिया. सोनाली फोगाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. दरअसल सोनाली फोगाट की किसी बात को लेकर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से बहस हो गई और इस बहस के दौरान सोनाली फोगाट ने आपा खो दिया और मार्केट कमेटी के चेयरमैन को पहले थप्पड़ मारने की धमकी दी और उसके बाद थप्पड़ रसीद कर दिया. इस दौरान इस वीडियो में सेक्रेटरी सोनाली फोगाट को बार-बार रोकने की कोशिश करता रहा.

    बीजेपी ने किया ये दावा

    बीजेपी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि मार्केट कमेटी के सचिव ने सोनाली फोगाट से अभद्र भाषा में बात की गई. वहीं, बीजेपी का दावा है कि उनके पास इस बात का सबूत है और ऑन रिकॉर्ड है. अभी बीजेपी की तरफ से इस प्रकार का कोई भी वीडियो रिकॉर्ड मीडिया में उपलब्ध नहीं करवाया गया है. लेकिन, पार्टी के नेताओं ने कहा कि समय आने पर सारे रिकॉर्ड पेश किए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें:

    चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक रहे पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, फिर...

    COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना के एक दिन में रिकॉर्ड 327 नए मामले

    Tags: Haryana news, Hisar news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर