मेरी छवि खराब करने की हो रही जबरदस्त साजिश: कुलदीप बिश्नोई

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने हीरों के बिजनेस के बारे में बोलते हुए कहा कि आज तक उन्होंने ऐसा कोई बिजनेस नहीं किया.

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 5:28 PM IST
मेरी छवि खराब करने की हो रही जबरदस्त साजिश: कुलदीप बिश्नोई
कुलदीप बिश्नोई ने कही ये बात
Sandeep Saini
Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 5:28 PM IST
कांग्रेस नेता और आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी के बाद मंगलवार को पहली बार परिवार सहित आदमपुर आए. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनके पास किसी भी प्रकार का कोई कालाधन नहीं है. मीडिया में चर्चा है कि हमारे पास 200 करोड़ का कालाधन है, लेकिन कोई एक रुपए का भी कालाधन साबित करके दिखाएं. साथ ही नीरव मोदी से सम्बंधों को भी उन्होंने मीडिया की मनगढ़ंत बात करार दिया.

कुलदीप बिश्नोई ने हीरों के बिजनेस के बारे में बोलते हुए कहा कि आज तक उन्होंने ऐसा कोई बिजनेस नहीं किया. उन्होंने आज तक केवल एक बार हीरे की अंगूठी खरीदी है जो उन्होंने अपनी पत्नी को सगाई के समय दी थी. उनके परिवार को कोई सदस्य आज तक दक्षिण अफ्रीका में नहीं गया, जबकि अफवाहें फैलाई जा रही है कि वहां हमारी हीरों की खान है.

राजनीति के आने के बाद किसी लाभ के पद पर नहीं रहा

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वे आज तक राजनीति में आने के बाद किसी लाभ के पद पर नहीं रहे. ऐसे में उनके पास कालाधन आने का सवाल उठाना ही बेईमानी है. उन्होंने कहा कि वो आदमपुर की जनता के सामने साफ करते है कि उनके भाई, बेटे ने कभी भी किसी प्रकार का गैरकानूनी काम ना किया है और ना करेगा. ईमानदारी से राजनीति की है और आगे भी ईमानदारी से ही काम करुंगा.

ये भी पढ़ें:- IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल 

ये भी पढ़ें:- 45 गाड़ियों को चोरी कर बेच चुके अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 5:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...