लाइव टीवी

खुद को अनुशासनात्मक पार्टी बताने वाली BJP में CID को लेकर विवाद चल रहा: कुमारी शैलजा

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: January 18, 2020, 7:16 AM IST
खुद को अनुशासनात्मक पार्टी बताने वाली BJP में CID को लेकर विवाद चल रहा: कुमारी शैलजा
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा

कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने देश की जीडीपी (Gross Domestic Product, GDP) को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि पिछले 6 वर्षों में जीडीपी सबसे निचले स्तर पर पहुंच गई है. बीजेपी (BJP) लोगों को मुद्दों से भटकाने का काम कर रही है.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) जिले में अपने आवास पर राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा (Kumari Selja) कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंची. कुमारी शैलजा ने देश की जीडीपी (Gross Domestic Product, GDP) को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि पिछले 6 वर्षों में जीडीपी सबसे निचले स्तर पर पहुंच गई है. बीजेपी (BJP) लोगों को मुद्दों से भटकाने का काम कर रही है.

CID को लेकर चल रहे विवाद को शैलजा ने बताया बीजेपी का 'ड्रामा'

कुमारी शैलजा ने पत्रकारों से बातचीत में CID को लेकर कहा कि यह बीजेपी का केवल ड्रामा है जो हरियाणा की जानता को मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है. कुमारी शैलजा ने कहा कि हरियाणा में CID को लेकर ऐसा खेल चल रहा है, लेकिन हाईकमान मौन है. अगर हकीकत में ऐसा कोई विवाद है तो हाईकमान को संज्ञान लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे मुद्दों से नुकसान केवल जनता का है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार में ऐसा विवाद चल रहा है तो प्रशासन पर क्या प्रभाव होगा. बीजेपी पर तंज कस्ते हुए शैलजा ने कहा कि बीजेपी खुद को अनुशासनात्मक पार्टी बताती है लेकिन बीजेपी में CID को लेकर विवाद चल रहा है.

नहीं चलेगी हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी के गठबंधन की सरकार

जेजेपी और बीजेपी के गठबंधन की सरकार को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी. जेजेपी ने जो चुनावी वादे किए थे, वो किसी भी हालत में बीजेपी पूरा नहीं करेगी. शैलजा ने कहा कि हरियाणा में जो हालात बन रहे हैं, उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

वहीं आगामी दिनों में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव पर कुमारी शैलजा ने कहा कि दिल्ली में पिछली बार कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, लेकिन इस बार दिल्ली में परिणाम बेहतर होंगे.

ये भी पढ़ें:- द ग्रेट खली की अकेडमी के रेसलर पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्तीये भी पढ़ें:- दिल्ली में BJP बनाएगी की सरकार, केजरीवाल को करेगी चलता: बच्चन सिंह आर्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 7:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर