पिछली लोकसभा चुनाव में हुए धोखे का बदला लेने का समय आ गया है : कुलदीप बिश्नोई

कार्यकर्ताओं से बात करते विधायक कुलदीप बिश्नोई
कार्यकर्ताओं से बात करते विधायक कुलदीप बिश्नोई

बिश्नोई ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हुए धोखे का बदला लेने का समय आ गया है. हिसार लोकसभा क्षेत्र के हर गांव, हर ढाणी व शहरों में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है.

  • Share this:
कांग्रेस केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य कुलदीप बिश्नोई ने सेक्टर-15 स्थित आवास पर हिसार लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान बिश्नोई ने कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों का जायजा लिया. कुलदीप बिश्नोई ने बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को जोर-शोर से जुटने की बात कही. बिश्नोई ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हुए धोखे का बदला लेने का समय आ गया है. हिसार लोकसभा क्षेत्र के हर गांव, हर ढाणी व शहरों में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है.

बिश्नोई ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के लिए मुसीबत बनकर उभरी है. इस सरकार में किसानों की कोई सुनवाई नहीं है. बीजेपी सरकार में किसानों के साथ अन्याय हो रहा है. सरसों की खरीद का न्यूनतम समर्थन मूल्य सरकार ने 4200 रूपए प्रति क्विंटल रखा है, लेकिन किसानों को 3200 से 3500 रूपए प्रति क्विंटल में फसल बेचने के लिए मजबूर किया जा रहा है. न तो समय पर किसानों की फसल का उठान हो रहा है और न ही सरकारी रेट मिल रहे हैं, जिससे किसानों में हताशा है.

उन्होंने कहा कि किसानों को सरसों बेचने में बहुत ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़  रहा है. बिश्नोई ने कहा एक किसान अपनी सरसों बेचने के लिए आज रात को निकलता है तो वह अगले दिन रात घर लौटेता है. सरकार निजी कंपनियों को सरसों खरीदने का ठेका दे रही है, जो कि व्यापारी-आढ़ती के साथ ही किसानों के लिए भी अन्याय है.



इस बैठक के दौरान पूर्व सांसद पं. रामजीलाल, द्वारका प्रसाद, संजय गौतम, विक्रांत देवीलाल बिश्नोई, बलदेव खोखर, बहादुर चंद शर्मा, रामनिवास राड़ा, विनोद मेहता, राजेश सिहाग, देवेन्द्र सैनी, महेन्द्र घोड़ेला, सुनील दिल्लूवाला, फूलकुमार, दलबीर सलेमगढ़, विरेन्द्र बामल, अविनाश बिश्नोई, रामफल बूरा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.
ये भी पढ़ें- नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया रेप, पीड़िता ने मौसी से बताई आपबीती

ये भी पढ़ें- फरीदकोट से अकाली दल ने रणिके को दिया टिकट, कांग्रेस के सदीक से होगी टक्कर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज