लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव प्रचार के साथ-साथ मंच के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 8:01 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
फाइल फोटो
Vijender Kumar
Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 8:01 AM IST
कांग्रेसी नेता व पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस प्रत्याशी भव्य विश्नोई का चुनावी प्रचार करने हिसार में पहुंचे. शहर के मुल्तानी चौक में उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर कांग्रेस प्रत्याशी के पिता वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई और हांसी से विधायक उनकी माता रेणुका बिश्नोई समेत कांग्रेस के तमाम स्थानीय नेता मौजूद थे. पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव प्रचार के साथ-साथ मंच के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही पीएम मोदी की मिमिक्री भी की.

नवजोत सिंह सिद्धू ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ झूठ बोलने और फरेब करने के अलावा कुछ नहीं करते हैं. सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री स्वयं के चौकीदार होने का दावा करते हैं लेकिन वह अडानी और अंबानी जैसे कुछ औद्योगिक घरानों का चौकीदारी ही करते हैं. नोटबंदी को सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की अर्थव्यवस्था को हाशिए पर लाकर खड़ा कर दिया है और भाजपा के बड़े नेताओं ने इस बहाने अपने प्रतिनिधित्व वाले क्षेत्रीय बैंकों के माध्यम से नोट बदलने का काम किया है.

सिद्धू ने आरोप लगाया कि अमित शाह के बैंक में मात्र 1 घंटे के दौरान सैकड़ों करोड़ रुपए जमा हो गए, जबकि वास्तविकता में ऐसा होना संभव नहीं है. पूर्व क्रिकेटर ने अपने शायराना और मजाकिया अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर खिल्ली भी उड़ाई. सिद्धू ने कहा कि अगर हिसार की जनता कांग्रेस प्रत्याशी को जिताती है तो वह चुनावी जीत के बाद इसी मंच पर आकर जमकर भंगड़ा भी करेंगे.

अपनी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करने के साथ-साथ सिद्धू ने यह भी इशारा किया कि अगर कांग्रेस पार्टी एकजुट हो जाती है तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने अपने भाषण में इशारों-इशारों में संदेह जताया कि पार्टी एकजुट नहीं है. सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के गरीब नागरिकों को 72,000 देने का वादा किया है, उसकी जिम्मेदारी वह स्वयं लेते हैं. सरकार बनने के बाद हर गरीब के खाते तक यह पैसा पहुंचाने का काम वह खुद करेंगे.

ये भी पढ़ें- भिवानी की बेटी ने बढ़ाया देश का मान, सिनियर एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

ये भी पढ़ें- फर्जी थे युवक के दस्तावेज, प्रशासन ने रद्द किया ‘नो कास्ट, नो रिलीजन, नो गॉड’ सर्टिफिकेट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...