Home /News /haryana /

हिसार में बदमाशों ने पेट्रोल पंप से लूटे एक लाख, करिंदों को कमरे में बंद कर हुए फरार

हिसार में बदमाशों ने पेट्रोल पंप से लूटे एक लाख, करिंदों को कमरे में बंद कर हुए फरार

पेट्रोल पंप में लूट

पेट्रोल पंप में लूट

पंप के कारिंदों ने पुलिस को बताया कि रात साढ़े 9 बजे का समय था. तभी एक कार आकर रुकी उसमें 5-6 लोग थे.

हिसार के बालसमंद इलाके में बनवारी किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप के कारिंदों को बंधक बनाकर बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक लाख रुपये लूट लिए. आरोपी सीसीटीवी कैमरों व एलईडी तोड़कर कार में बैठकर फरार हो गए. किसी तरह कारिंदों ने पंप मालिक और पुलिस को सूचना दी.

पंप के कारिंदों ने पुलिस को बताया कि रात साढ़े 9 बजे का समय था. तभी एक कार आकर रुकी उसमें 5-6 लोग थे. पहले दो नीचे उतरे तो सोचा कि पेट्रोल डलवाना होगा. दो कारिंदे उनके पास गए तो कार से अन्य बदमाशों ने उतरकर उन्हें घेर लिया. उनके पास डंडे और पिस्तौल थे. इसके बाद कमरे में लेकर आ गए. यहां पिस्तौल तानकर अलमारी की चाबी ले ली, फिर उसमें रखे करीब एक लाख रुपये निकाल लिए.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए. इस वारदात के बाद हरियाणा पेट्रोल पंप डीलर्स में रोष है. उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवार उठाए हैं. उनका कहने है कि जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और वो किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं घबराते.

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी की पेट्रोल पंप पर लूट हुई है. सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है. आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी में काफी वक्त कहकर नर्स ने लौटाया, महिला ने ऑटो में बच्चे को दिया जन्म

ये भी पढ़ें- बैंककर्मी बनकर लोगों से ठगी करने वाला गिरफ्तार, 22 वारदातों को दे चुका है अंजाम

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर