Home /News /haryana /

सरपंच औऱ पंचों की धमकियों से परेशान शख्स ट्रेन के आगे कूदा, मौत

सरपंच औऱ पंचों की धमकियों से परेशान शख्स ट्रेन के आगे कूदा, मौत

मृतक ने सुसाइड नोट पर लिखा मौत का कारण

मृतक ने सुसाइड नोट पर लिखा मौत का कारण

जींद कंडेला गांव के ग्राम सचिव के पद पर कार्यरत एक व्यक्ति ने गांव के सरपंच और पंचों की धमकी से कथित रूप से आहत होकर नई अनाज मंडी के पास जनता एक्सप्रैस रेलगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. राजकीय रेलवे पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है

अधिक पढ़ें ...
    जींद कंडेला गांव के ग्राम सचिव के पद पर कार्यरत एक व्यक्ति ने गांव के सरपंच और पंचों की धमकी से कथित रूप से आहत होकर नई अनाज मंडी के पास जनता एक्सप्रैस रेलगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. राजकीय रेलवे पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है.

    सुसाइड नोट में कंडेला गांव के सरपंच समेत 6 लोगों पर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं. राजकीय रेलवे पुलिस ने मृतक द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर कंडेला के सरपंच सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

    बुधवार देर शाम राजेश ने नई अनाज मंडी के पास जनता एक्सप्रेस रेलगाड़ी के आगे छलांग लगा दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. रेलगाड़ी चालक ने राजेश को रेलवे जंक्शन पर पहुंचाया और बाद में उसे सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया.

    घटनाकी सूचना पाकर राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया. रेलवे लाइन के पास खड़े राजेश की बाइक की डिग्गी से सुसाइड नोट भी राजकीय रेलवे पुलिस ने बरामद किया है.

    इसमें कंडेला गांव के 6 लोगों पर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए गए हैं. राजकीय रेलवे पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के भाई रामफल की शिकायत पर कंडेला गांव के सरपंच अजमेर सिंह, पंच कलीराम, ईश्वर, भूप सिंह, रणधीर, सतीश के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर  लिया है.

    Tags: Police, Suicide, क्राइम

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर